बिहार के मुख्यमंत्री आवास में 21 स्टाफ कोरोना संक्रमित

21 staff corona infected in Bihar Chief Ministers residence
बिहार के मुख्यमंत्री आवास में 21 स्टाफ कोरोना संक्रमित
कोविड-19 बिहार के मुख्यमंत्री आवास में 21 स्टाफ कोरोना संक्रमित

डिजिटल डेस्क, पटना। कोरोना की तीसरी लहर के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पटना स्थित आवास पर संक्रमण पहुंच गया है। बुधवार को, सुरक्षा कर्मियों और अन्य स्टाफ सदस्यों सहित 21 व्यक्ति कोरोना से संक्रमित पाये गये। मुख्यमंत्री ने गंभीर संक्रमण को देखते हुए जनता दरबार और समाज सुधार अभियान (समाज सुधार अभियान) सहित अपनी सभी नियुक्तियों और कार्यक्रमों को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया है।

एक अधिकारी के मुताबिक, सीएम नीतीश कुमार कोरोना की तीसरी लहर जैसे राज्य के अहम मामलों से जुड़े बैठकें करते रहेंगे। इससे पहले, दो मुख्यमंत्रियों तार किशोर प्रसाद और रेणु देवी सहित चार कैबिनेट मंत्री कोविड से संक्रमित हुए थे। इसके अलावा, अशोक चौधरी, भवन निर्माण मंत्री और आबकारी मंत्री सुनील कुमार भी पॉजिटिव हैं। बुधवार को पटना में नीतीश कुमार की अध्यक्षता में एक उच्च स्तरीय बैठक हुई, जिसमें केवल उन मंत्रियों और अधिकारियों ने भाग लिया, जिनकी रिपोर्ट कोविड निगेटिव थी।

उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा, मैंने बैठक में शारीरिक रूप से भाग लिया, क्योंकि मेरी रिपोर्ट निगेटिव थी। जो मंत्री कोरोना पॉजिटिव निकले, उन्होंने बैठक में वर्चुअली भाग लिया। हमने कोविड के मुद्दों और इसके निवारक उपायों पर चर्चा की है।

(आईएएनएस)

Created On :   5 Jan 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story