दैनिक भास्कर हिंदी: दरिंदों ने किया मानसिक विक्षिप्त युवती का गैंगरेप, मामा के घर आयी थी पीडि़ता

November 18th, 2018

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। मानवता को शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आयी है। जहां दरिंदों ने मिलकर 21 वर्षीय मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती का वेयर हाउस ले जाकर बारी-बारी से रेप किया। रेप करने के बाद दरिंदे युवती को रेलवे स्टेशन के पास छोड़ गए। रेलवे स्टेशन में खड़ी डायल-100 पुलिस से युवती ने इसकी शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने मामले को दर्ज करते हुए विवेचना में लिया है। पुलिस ने फरार आरोपियों को राउंडअप किया है।

जानकारी के मुताबिक  सिवनी से लालबाग अपने मामा के घर आई मानसिक रोगी युवती बदमाशों के चुंगल में फंस गई। बदमाशों ने उसे सिवनी रोड स्थित एक वेयर हाउस के पास ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। दुष्कर्म के बाद बदमाशों ने उसे रेलवे स्टेशन के पास लाकर छोड़ दिया था। टीआई जीएस उईके ने बताया कि सिवनी निवासी 21 वर्षीय युवती मानसिक रोग से पीडि़त है। जिसका नागपुर में इलाज चल रहा है। गुरुवार को परिवारजनों को बिना बताए युवती लालबाग में रहने वाले अपने मामा के घर आ गई थी। मामा के घर पर कोई नहीं मिला तो वह भटकते हुए रेलवे स्टेशन चली गई। यहां मिले चार युवकों ने उसे चौपहिया वाहन में जबरन बैठाकर सिवनी रोड स्थित एक वेयर हाउस के पास ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने अजय, आसिफ, राहुल और गोली के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

घटना स्थल पर मिली शराब की बोतल-
पीडि़ता के बयान में सामने आमने आया कि बदमाश उसे सिवनी रोड स्थित एक वेयर हाउस के पास ले गए थे। घटना स्थल पर पहुंची कुंडीपुरा पुलिस ने यहां से शराब की बोतलें और कई आपत्तिजनक वस्तुएं जब्त की।

सीसीटीवी फुटेज से मिला सुराग-
टीआई उईके ने बताया कि पीडि़ता को बदमाशों ने जिस स्थान पर छोड़ा था वहां के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों की कार दिखाई दे रही थी। जिसके आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू की गई।

खबरें और भी हैं...