यौन उत्पीड़न के बाद युवक की हत्या, मुंबई की 80 मंजिला इमारत से मिला था शव

23 year young murdered after sex, body Found in 80 story building
यौन उत्पीड़न के बाद युवक की हत्या, मुंबई की 80 मंजिला इमारत से मिला था शव
यौन उत्पीड़न के बाद युवक की हत्या, मुंबई की 80 मंजिला इमारत से मिला था शव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोअर परेल इलाके में एक 80 मंजिला निर्माणाधीन इमारत में 23 वर्षीय युवक की हत्या का मामला सामने आया है। शुरूआत में शव मिलने के बाद पुलिस इसे हादसे का नाम दे रही थी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि शख्स का यौन उत्पीड़न हुआ है। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

3डी पार्प नाम की इमारत की 12 वीं मंजिल पर एक जून को एक व्यक्ति का शव मिला था। शव एक खाली टैंक में पड़ा हुआ था। युवक की पहचान जैसरेल मरहांडी के रुप में हुई। मूल रूप से झारखंड का रहने वाला मरहांडी इमारतों में टाइल्स और लादी लगाने का काम करता था। शव पर चोट के निशान थे, लेकिन पुलिस को लगा कि मरहांडी की मौत ऊंचाई से गिरने के चलते हुई है, इसलिए एनएमजोशी मार्ग पुलिस ने आकस्मिक दुर्घटना में मौत (एडीआर) दर्ज किया था। लेकिन बाद में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि मौत से पहले उस व्यक्ति से साथ यौन उत्पीड़न किया गया था। इसके बाद पुलिस ने हत्या के आरोप में एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस को शक है कि इमारत के निर्माणकार्य में शामिल लोगों में से ही किसी ने मरहांडी से यौन उत्पीड़न किया और विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी। अपराध शाखा ने भी मामले की समानांतर छानबीन शुरू कर दी है। इमारत में काम करने वाले कुछ मजदूरों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

 

Created On :   5 Jun 2018 2:03 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story