जमुई में शराब पीने के आरोप में भाजपा के जिला स्तरीय नेता समेत तीन लोग गिरफ्तार

3 arrested including BJP leader for drinking alcohol in Bihar
जमुई में शराब पीने के आरोप में भाजपा के जिला स्तरीय नेता समेत तीन लोग गिरफ्तार
बिहार जमुई में शराब पीने के आरोप में भाजपा के जिला स्तरीय नेता समेत तीन लोग गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार सरकार जहां शराबबंदी कानून को लागू करने को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रही है, वहीं जमुई में शराब पीने के आरोप में भाजपा के जिला स्तरीय नेता समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ये गिरफ्तारियां शनिवार रात की गई। चार जिलों में जहरीली शराब पीने से 50 से अधिक मौतों के बाद अब सभी जिलों की पुलिस हाई अलर्ट पर है।

चकई थाने के एसएचओ, आरके तिवारी ने कहा, हमें सूचना मिली थी कि चकई थाना क्षेत्र के गोला गांव में तीन लोग शराब पी रहे हैं। इसके बाद एक टीम ने छापेमारी की और हमने भाजपा आईटी सेल जमुई के जिला संयोजक भगवान पांडे सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया। उन्होंने आगे कहा, हम उन्हें पुलिस थाने ले गए हैं। वे एक सांस विश्लेषण टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए। हमने शराब की एक बोतल और चिप्स के कुछ पैकेट बरामद किए हैं।

उन्होंने कहा, कथित व्यक्तियों के खिलाफ शराब निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच इस बात का पता लगाने के लिए की जा रही है कि उन्हें शराब की बोतल कहां से मिली। पिछले 10 दिनों में मुजफ्फरपुर, गोपालगंज, बेतिया और समस्तीपुर में जहरीली शराब से 50 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि तीन दर्जन से अधिक लोगों की आंखों की रोशनी स्थायी रूप से चली गई है।

(आईएएनएस)

Created On :   7 Nov 2021 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story