सड़क हादसा : कार पलटने से उज्जैन जा रहे 3 युवकों की मौत, 5 गंभीर

August 21st, 2021

डिजिटल डेस्क, धुलिया। शिंदखेड़ा तहसील के बाभले फाटे के पास मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर उज्जैन जा रहे युवकों की कार पलटने से हुए हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को धुलिया के शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह दुर्घटना शुक्रवार रात 1 बजे के लगभग होने का अनुमान है। बताया जाता है कि कार का टायर फटने से यह दुर्घटना हुई।

जानकारी के अनुसार एर्टिगा कार (एमएच-22, यू- 7128) से 7 युवक कन्नड़ से उज्जैन महाकालेश्वर के दर्शन के लिए जा रहे थे। कार में सवार सभी युवकों की उम्र 20 से 30 वर्ष के बीच बताई गई है। धुलिया से आगे मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक-3 पर बाभले फाटा के समीप अचानक तेज रफ्तार कार दो पलटी खाकर दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे में कन्नड़ जिला औरंगाबाद, निवासी गणेश भगवान हिरे, पवन विजू जाधव एवं सचिन राठौड़ निवासी उमरखेड़ तांडा तहसील कन्नड़ जिला औरंगाबाद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि, कार चालक गौरव कांबले, सागर समाधान पाटील, किशोर राठोड़, नवनाथ अण्णा बोरसे, शिवाजी जग्गु जाधव ये पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

घटना की सूचना मिलते ही सहायक पुलिस निरीक्षक गजानन गोटे पुलिस बल सहित दुर्घटना स्थल पर पहुंचे और घायलों को तुरंत धुलिया जिला अस्पताल पहुंचाया। शिंदखेड़ा पुलिस का प्रारंभिक अनुमान था कि दुर्घटना टायर फटने के कारण हो सकती है, क्योंकि ड्राइवर दुर्घटना की सूचना देने की स्थिति में नहीं था। अन्य तीनों घायल भी गंभीरावस्था में अस्पताल में भर्ती हैं। कन्नड़ स्थित कार सवार युवकों के परिवारों को दुर्घटना की सूचना दी गई, तब परिजनों ने बताया कि, ये सभी युवक श्रावण मास निमित्त उज्जैन महा कालेश्वर मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे।   शनिवार सुबह अपर पुलिस अधीक्षक प्रशांत बच्छाव, यातायात पुलिस निरीक्षक सुनील भाबड ने भी घटनास्थल का जायजा लिया।  


 

खबरें और भी हैं...