बेंगलुरू में अवैध रूप से रह रहे 32 विदेशी नागरिक हिरासत में लिए गए

32 foreign nationals residing illegally in Bangalore detained
बेंगलुरू में अवैध रूप से रह रहे 32 विदेशी नागरिक हिरासत में लिए गए
कर्नाटक बेंगलुरू में अवैध रूप से रह रहे 32 विदेशी नागरिक हिरासत में लिए गए

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरू में अवैध रूप से रह रहे विदेशियों पर कार्रवाई करते हुए 13 महिलाओं सहित 32 विदेशियों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सभी विदेशी नागरिक अफ्रीकी देशों से हैं, खासकर नाइजीरिया से। सोमवार को कोथनूर, बगालूर, अमृतहल्ली, संपिगेहल्ली, येलहंका, चिक्काजाला और अन्य जगहों पर छापेमारी की गई।

साइबर अपराध, ड्रग पेडलिंग और धोखाधड़ी में शामिल विदेशियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। आरोपी व्यक्तियों के पास वैध दस्तावेज नहीं थे और उनमें से अधिकांश ने छात्र होने का दावा किया था। पुलिस उनके दावों और अपराधों में शामिल होने की पुष्टि कर रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि छापेमारी जारी रहेगी।

एनसीबी ने छापा मारकर नई दिल्ली से चलाए जा रहे ड्रग रैकेट का पर्दाफाश किया। इस रैकेट से जुड़े एक नाइजीरियाई व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से 52 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद की गई। पुलिस ने उन मकान मालिकों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई शुरू की है, जिन्होंने बिना उचित दस्तावेजों और पुलिस सत्यापन के विदेशियों को अपने मकान किराए पर दिए थे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 May 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story