दैनिक भास्कर हिंदी: पटना के गर्दनीबाग स्वास्थ्य सेवा केंद्र में कचरे में पड़े थे 36 सिलेंडर, पप्पू यादव का तंज- हमको गिरफ्तार कर लीजिए

May 9th, 2021

डिजिटल डेस्क, पटना। कोरोनाकाल में ऑक्सीजन की कमी के बीच पटना के गर्दनीबाग स्वास्थ्य सेवा केंद्र परिसर से रविवार को 36 सिलेंडर बरामद किए गए। ये सभी सिलेंडर नए है और कूड़े के ढेर में पड़े हुए थे। मामले की जानकारी मिलने के बाद डीएम मौके पर पहुंचे। इस मामले में अस्पताल प्रशासन से जब पूछा गया तो कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

जिलाधिकारी डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने इस मामले में कहा, यह लापरवाही नहीं कही जाएगी। सिलेंडर की कमी नहीं है। ऐसे खाली सिलेंडर तो हमारे पास वैसे ही एक हजार पड़े हुए हैं। दिक्कत इस बात की है कि रिफिलंग कैसे करें। बता दें कि कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था सवालों के घेरे में है। बीते दिनों सारण के सांसद राजीव प्रताप रूडी के आवास पर कई एंबुलेंस ढंके हुए मिले थे जिसके बाद सत्ताधारी और विपक्षी दलों में आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति शुरू हो गई है।

ऑक्सीजन सिलेंडर मिलने के मामले में पप्पू यादव ने भी ट्वीट कर वीडियो शेयर किया। उन्होंने लिखा “पटना गर्दनीबाग थाने के पास सरकारी अस्पताल में इतना ऑक्सीजन सिलेंडर कबाड़ में फेंका हुआ है। जहां एक-एक ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए लोग तड़प-तड़प कर जान दे रहे हैं, वहां यह हाल है। इसके लिए किस पर मुकदमा होना चाहिए? यह भी उजागर कर रहे हैं तो हम पर ही कर दीजिए केस। कर लीजिए गिरफ्तार!