नागपुर के पास विभिन्न सड़क हादसों में 4 की मौत, मासूम सहित 6 जख्मी

4 killed, 6 injured including innocent in various road accidents near Nagpur
नागपुर के पास विभिन्न सड़क हादसों में 4 की मौत, मासूम सहित 6 जख्मी
नागपुर के पास विभिन्न सड़क हादसों में 4 की मौत, मासूम सहित 6 जख्मी

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  एमआईडीसी, हुडकेश्वर और हिंगना  और सावनेर क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में 4 लोगों की जान चली गई। हादसे में एक मासूम बच्ची सहित 6 लोग जख्मी हो गए। मृतकों के नाम छाया सोनुने (51), वानाडोंगरी, प्रवीण आत्राम (22), रमेश बुधबावरे (45), कान्होलीबारा और पिपला निवासी गेंदलाल मड़के (35) शामिल हैं। घायलों के नाम  रितेश सोनुन (29), अंशु शर्मा (24), अमन आत्राम, शुभांगी बुधबावरे और उनकी 6 वर्षीय बेटी व अन्य शामिल हैं। 

दोपहिया को ट्रक ने मारी टक्कर
एमआईडीसी क्षेत्र के वानाडोंगरी निवासी रितेश सोनुणे 20 जून को दोपहर करीब 3.30 बजे दोपहिया वाहन (एम.एच.-40-बी.एन.-0968) पर मां छाया के साथ घर जा रहा था। राजीव नगर में सचिन मेडिकल स्टोर्स के पास तेज रफ्तार ट्रक (एम.एच.-31-सी.क्यू-4049) के चालक ने रितेश के दोपहिया को टक्कर मार दी। हादसे में रितेश और छाया गंभीर रूप से जख्मी हो गए। छाया सोनुने की मौत हो गई। सूचना मिलने पर एमआईडीसी थाने में ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।   

पार्टी मनाकर लौटते समय पलटी कार  
दोस्तों के साथ 20 जून की शाम करीब 6.30 से 7 बजे के बीच मटकाझरी तालाब परिसर से पार्टी मनाकर लौटते समय कार (एम.एच.-31-एफ.ए.-6240) हुड़केश्वर खुर्द क्षेत्र में गट ग्राम पंचायत के सामने अनियंत्रित होकर पलट गई। कार में सवार 6 दोस्त जख्मी हो गए। इनमें प्रवीण आत्राम की मौत हो गई। कार अंशु शर्मा चला रहा था। कार में अमन आत्राम व अन्य 3 मित्र सवार थे। घायलों का उपचार शुरू है। सभी मित्र एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं। सूचना मिलने पर हुडकेश्वर थाने के थानेदार प्रतापराव भोसले ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। उप-निरीक्षक शरद पवार ने कार चालक अंशु शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

दोपहिया को मारी टक्कर 
हिंगना क्षेत्र में 20 जून को सड़क हादसे में दोपहिया चालक रमेश बुधबावरे की मौत हो गई। उनकी 6 वर्षीय मासूम बेटी और पत्नी शुभांगी बुधबावरे गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। रमेश, पत्नी और बेटी के साथ दोपहिया पर जाते समय हिंगना क्षेत्र के  कान्होलीबारा परिसर में उनके वाहन को एचपी पेट्रोल पंप के पास दोपहिया वाहन (एम.एच-40-सी.बी-4245) के चालक ने तेज गति से वाहन चलाकर पीछे से टक्कर मारी थी। शुभांगी की शिकायत पर हिंगना पुलिस ने आरोपी दोपहिया वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है

वाहन ने बाइक को उड़ाया
 सावनेर से तेज रफ्तार जा रहे सवारी वाहन ने बाइक सवार को उड़ा दिया। घटना केवलद थाना अंतर्गत सावनेर-पांढुर्णा रोड पर भागेमाहेरी के समीप रविवार को रात करीब 8 बजे हुई। हादसे में बाइक चालक गेंदलाल मड़के (35), पिपला (भर्दा) निवासी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार गेंदलाल मिस्त्री था। वह बाइक (एम.एच.-80-ए.जी.-3092) से सावनेर से काम के बाद अपने गांव पिपला जा रहा था। इस दौरान पीछे से आ रहे सवारी वाहन (एम.एच.-40-बी.जे.-7032) के चालक ने लापरवाही व तेज रफ्तार वाहन चलाकर बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में गेंदलाल ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। 

बाइक के परखच्चे उड़े
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि, बाइक के परखच्चेे उड़ गए। सवारी वाहन चालक वाहन मौके पर छोड़कर फरार हो गया। बताया जाता है कि, सवारी वाहन चालक व उसके साथियों ने भागेमाहेरी के समीप एक बार में शराब पी थी। चालक जलालखेड़ा का निवासी है। केलवद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

 


 

Created On :   22 Jun 2021 7:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story