सड़क हादसे में 4 की मौत, 3 युवक हिंगणघाट में हुए हादसे का शिकार

4 killed in road accident, 3 youth died in Hinganghat
सड़क हादसे में 4 की मौत, 3 युवक हिंगणघाट में हुए हादसे का शिकार
सड़क हादसे में 4 की मौत, 3 युवक हिंगणघाट में हुए हादसे का शिकार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। हिंगनाघाट में नांदगांव चौरस्ता परिसर में  दोपहिया वाहन अनियंत्रित होने से हुए हादसे में नागपुर के 3 युवकों की मौत हो गई।   हिंगनघाट पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। एक अन्य घटना में वाठोड़ा में हुए सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई।

वाहन अनियंत्रित होने से हुई घटना
प्राप्त जानकारी के अनुसार नागपुर के तुकड़ोजी चौक मानेवाड़ा रोड निवासी अनिकेत प्रभाकर गादलवार (25) व ताजबाग  निवासी भूषण नत्थूजी चौधरी  नागपुर से न्यायालयीन कामकाज से हिंगणघाट गए थे। कामकाज में देर होने के कारण अनिकेत गादलवार का दोस्त गोमाजी वार्ड निवासी आकाश दिवाकर वानखेड़े (30) के साथ दोपहिया क्र.-एम.एच.-32-एम.-4364 पर रात 11 बजे के करीब छोटी वणी से हिंगनघाट की ओर आ रहे थे। इस दौरान नांदगांव चौरस्ता परिसर में पुल निर्माणकार्य के चलते फैली गिट्टी व मिट्टी पर दोपहिया वाहन अनियंत्रित होकर  दुर्घटनाग्रस्त हो गया।  हादसे में अनिकेत गादलवार व भूषण चौधरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आकाश वानखेड़े ने उपचार के दौरान दम तोड़ा। 

हादसे में बाइक चालक की मौत
वाठोड़ा थानांतर्गतभीषण सड़क हादसे में मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक वाहन समेत भाग गया। प्रकरण दर्ज किया गया है। चंदनशेष नगर निवासी लक्ष्मण तिवाडे (40)  अपनी मोटरसाइकिल क्र.-एम.एच.-40-ए.एफ.-2791 से कहीं जा रहा था। इस दौरान आउटर रिंग रोड पर तरोड़ी पुल के नीचे अज्ञात वाहन चालक ने लक्ष्मण को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल लक्ष्मण की मौके पर ही मौत हो गई। मेडिकल अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों भी उसे मृत घोषित कर दिया। जांच जारी है।

Created On :   13 Feb 2021 11:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story