दैनिक भास्कर हिंदी: सड़क हादसे में छिंदवाड़ा के कॉन्ट्रेक्टर सहित 4 की मौत, UP से लौट रहा था परिवार

April 5th, 2019

डिजिटल डेस्क जबलपुर, छिन्दवाड़ा/जुन्नारदेव। जबलपुर से 40 किलोमीटर दूर सिहोरा के पास बाईपास मार्ग पर छिंदवाड़ा के एक कॉन्ट्रेक्टर परिवार के 4 लोंगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मृतकों में दो बच्चे तथा दो वयस्क शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक उत्तरप्रदेश से जुन्नारदेव वापस लौट रहे गुढ़ी निवासी कौसर अली के फोर व्हीलर क्रमांक एमपी 28 सी आर 1111 वाहन को सिहोरा के समीप सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। भिड़ंत इतनी भीषण थी कि फोर व्हीलर वाहन के परखच्चे उड़ गए। इस अप्रत्याशित घटना में कौसर अली उम्र 42 वर्ष, शकीरा बानो उम्र 35 वर्ष, आहिर अली उम्र 5 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं नसरीन बानो उम्र 38 वर्ष, हीना कौसर 34 वर्ष और सना कौसर 12 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय निवासियों ने घायलों को जबलपुर मेडिकल अस्पताल भेजा। जहां उनका उपचार जारी है। घटना सुबह 6.40 बजे के आसपास की है। सूत्रों के अनुसार उक्त घायलों में से एक की उपचार के दौरान मौत हो गई।
 

शादी से लौट रहा था परिवार
कौसर अली का परिवार अपने रिश्तेदार के यहां वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने 28 मार्च को गुढ़ी से उत्तरप्रदेश के फतेहपुर जिले की खागा तहसील के हुजुरा गांव के लिए रवाना हुआ था। 31 मार्च को कार्यक्रम सम्पन्न होने के बाद 3 अप्रैल को परिवार के सदस्य फोर व्हीलर वाहन से वापस लौट रहे थे, लेकिन सिहोरा के पास ये भीषण हादसा हो गया।
 

शोक में डूबा गुढ़ी
गुढ़ी में जैसे ही सड़क हादसे की सूचना कौसर अली के रिश्तेदारों सहित ग्रामीणों को मिली तो उनके रिश्तेदार सिहोरा के लिए रवाना हो गए। वहीं गुढ़ी के ग्रामीणों का कौसर अली के निवास पर पहुंचने का सिलसिला प्रारम्भ हो गया। बताया जाता है कि जिस वक्त घटना हुई उस वक्त कार में बैठे अधिकांश लोग नींद में थे। कार भी सामान्य रफ्तार पर थी, लेकिन ट्रक चालक की लापरवाही से से हादसा हो गया।

खबरें और भी हैं...