comScore

4 साल के मासूम का अपहरण कर ले जा रहा था नेपाल, इंदौर में पुलिस ने दबोचा

4 साल के मासूम का अपहरण कर ले जा रहा था नेपाल, इंदौर में पुलिस ने दबोचा

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  उपराजधानी के सक्करदरा क्षेत्र से एक चार वर्षीय बालक का अपहरण कर उसे नेपाल ले जाने की तैयारी कर रहे अपहरणकर्ता को इंदौर क्राइम ब्रांच ने धर-दबोचा। आरोपी का नाम फारुख उर्फ बम्बइया इब्राहिम खान (55), मूल निवासी वार्ड-13, विराट नगर,  नेपाल है। बालक को सकुशल बचा लिया गया है। 

नागपुर पुलिस ने इंदौर के डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी बालक को इंदौर के रास्ते नेपाल ले जा सकता है। आरोपी मंगलवार को वॉल्वो बस से इंदौर पहुंचा। पुलिस ने ढक्कनवाला कुआं के पास उसे धरदबोचा। उसके कब्जे से  नकदी 15 हजार  रुपए, वॉल्वो बस का टिकट  व अन्य सामग्री जब्त की और बालक को कब्जे में लिया। आरोपी पकड़े जाने की जानकारी के बाद सक्करदरा पुलिस इंदौर रवाना हुईं। बुधवार को आरोपी फारुख और बालक अदनान को सक्करदरा पुलिस के हवाले किया जाएगा।

बता दें कि, फिरदौस फातिमा शब्बीर खान (30) अपने बेटे अदनान के साथ बड़ा ताजबाग दरबार के मुख्य गेट के पास फुटपाथ पर रहती थी। वह मूलत: पुर्णा जिला परभणी की रहने वाली है। आरोपी 14 सितंबर को सुबह मौका पाकर पतंग दिलाने के बहाने अदनान को लेकर गायब हो गया था। फिरदौस ने सक्करदरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।  आरोपी फारुख नागपुर में मार्च माह में आया था और होटल कोहिनूर में नौकरी करता था।
आरोपी गांजे का नशा करने का भी आदी है। 

कमेंट करें
d7CQm