लखनऊ आईईटी में 40 छात्र पाए गए पॉजिटिव , परीक्षा स्थगित

40 students found positive in Lucknow IET, exam postponed
लखनऊ आईईटी में 40 छात्र पाए गए पॉजिटिव , परीक्षा स्थगित
कोविड-19 लखनऊ आईईटी में 40 छात्र पाए गए पॉजिटिव , परीक्षा स्थगित

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। लखनऊ में इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (आईईटी) के लगभग 40 छात्र कोरोना पॉजिटिव हो गए है। जिसके बाद बुधवार को सभी 12 छात्रावासों को खाली कर दिया गया और परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं। चार छात्रावासों में 14 छात्रों को क्वारंटीन कर दिया गया है, जबकि 26 अन्य अपने अभिभावकों के साथ होम आईसोलेशन के लिए चले गए हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) कार्यालय के एक वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी ने पुष्टि करते हुए कहा कि संस्थान में 700 छात्रों के नमूने एकत्र किए गए थे, जिनमें से 40 पॉजिटिव हैं।

आईईटी के निदेशक प्रो विनीत कंसल ने कहा कि हमारे छात्रों के पॉजिटिव परीक्षण के बाद परीक्षा तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दी गई है। हमने तीन लड़कों के छात्रावास और एक बालिका छात्रावास में 14 छात्रों को क्वारंटीन किया है। पॉजिटिवि परीक्षण करने वाले अन्य छात्रों को अपने माता-पिता के साथ जाने की अनुमति दी गई है। अभिभावकों के अनुरोध पर उन्हें होम आइसोलेशन के लिए भेज दिया गया है।

उन्होंने कहा कि 11 जनवरी से 24 जनवरी तक होने वाली परीक्षाएं कोविड की स्थिति में सुधार होने तक स्थगित कर दी गई हैं। बी.टेक के एक छात्र ने कहा कि कई छात्र छात्रावास में रह रहे थे क्योंकि हमारी सेमेस्टर परीक्षा आयोजित की जा रही थी। हालांकि, हमें अपने निदेशक से एक ईमेल मिला जिसमें कहा गया था कि सभी परीक्षाओं को अगली सूचना तक के लिए टाल दिया गया है, इसलिए हम घर जा रहे हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   13 Jan 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story