दैनिक भास्कर हिंदी: सांगली : सड़क दुर्घटना में 6 पहलवानों की दर्दनाक मौत

January 13th, 2018

डिजिटल डेस्क, सांगली। मुंबई के सांगली जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे में 6 पहलवानों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि हादसा शुक्रवार देर रात हुआ है। जब पहलवान कार में सवार होकर किसी कॉम्पिटीशन में भाग लेकर लौट रहे थे। उसी दौरान हादसा हुआ है।
 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पश्चिमी महाराष्ट्र के सांगली जिले में पांच पहलवान एक स्थानीय प्रतियोगिता में भाग लेकर लौट रहे थे। इसी दौरान काडेगांव इलाके के पास उनकी एसयूवी की भिड़ंत एक ट्रैक्टर ट्राली से हो गई। हादसे में गाड़ी में सवार पांच पहलवानों सहित 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं सात लोगों के घायल होने की खबर है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। घायलों को सांगली के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने आईपीसी की संबंधित धारा के तहत चिंचनी-वांघी पुलिस स्टेशन में आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ एक मामला दर्ज कर लिया गया है।
 

बताया जा रहा है कि हादसे में जान गंवाने वाले पहलवान क्रांति कुश्ती संकुल संस्थान के हैं। संस्थान के सचिव शरद लाड ने कहा कि हमारे लिए यह बेहद दुखद और स्तब्ध कर देने वाला है। पहलवान सतारा में हुई एक कुश्ती प्रतियोगिता में भाग लेकर लौट रहे थे। मरने वालों में विजय शिंदे,आकाश देसाई,शुभम घारगे,सौरभ माने,अविनाश गायकवाड़,रणजीत धनवड़े शामिल हैं।