6 साल की बच्ची से कमरे में बंदकर रेप की कोशिश, 60 साल का बुजुर्ग गिरफ्तार

60 year old man try to rape with six year old child girl in shahdol mp
6 साल की बच्ची से कमरे में बंदकर रेप की कोशिश, 60 साल का बुजुर्ग गिरफ्तार
6 साल की बच्ची से कमरे में बंदकर रेप की कोशिश, 60 साल का बुजुर्ग गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, शहडोल। जिले में बढ़ रहे महिला अपराधों ने पुलिस की सक्रियता और सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिए हैं। चुनाव आचार संहिता में कड़ी सुरक्षा के बावजूद मासूम व बालिकाएं ज्यादती की शिकार हो रही हैं। महिला संबंधी अपराधों का ग्राफ कोयलांचल में बढ़ रहा है। थाना धनपुरी अंतर्गत एक वृद्ध ने 6 साल की मासूम को कमरे में बंद कर ज्यादती का प्रयास किया। वहीं थाना क्षेत्र की अन्य घटना में पड़ोसी युवक ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर शोषण किया। इसके अलावा बुढ़ार थाना क्षेत्र में दिन दहाड़े एक सिरफिरे युवक ने कोचिंग जा रही छात्रा पर हमला किया। आरोपी वृद्ध तथा दुराचार के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि छात्रा पर हमला के आरोपी को पुलिस तलाश रही है।

पड़ोसियों ने बचाया मासूम को
थाना धनपुरी अंतर्गत वार्ड नबंर 13 में पड़ोसियों ने मासूम के साथ ज्यादती होने से बचाया। पुलिस के अनुसार करीब 60 वर्षीय बबलू कोल रविवार की शाम 5 बजे घर के सामने खेल रही 6 साल की मासूम को उस समय उठाकर ले गया जब उसके माता-पिता मजदूरी करने गए थे। बबलू ने बालिका को अपने घर ले जाकर दरवाजा बंद कर लिया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। बच्ची की चीख पुकार सुनकर पड़ोसियों ने दरवाजा खुलवाकर और बच्ची को वृद्ध के चंगुल से बचाया। बच्ची के माता-पिता ने लौटकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपी के विरुद्ध धारा 354, 323 भादवि तथा 9/10  पास्को एक्ट का अपराध कायम कर गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि आरोपी के विरुद्ध पहले भी छेडख़ानी का मामला दर्ज हो चुका है।

युवक ने छात्रा को सरेआम पीटा
थाना बुढ़ार के धनपुरी रोड में एक कोचिंग सेंटर के पास युवक ने छात्रा को बुरी तरह से पीटा। छात्रा ने पुलिस में की रिपोर्ट में बताया कि सुबह कोचिंग के बाद जब वह नीचे उतरी तो उसकी स्कूटी पर रामराज कछवाहा पिता रमेश निवासी आदर्श कालोनी बैठा था। उसने छात्रा को अपने साथ चलने के लिए कहा, मना किया तो गाली देते हुए बाल पकड़कर नाली में पटक दिया और पत्थर से सिर पर हमला कर दिया। आस पड़ोस के लोग देख रहे थे। बचाने दौड़े तो जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला।  बताया गया है कि पहले भी युवक छात्रा को परेशान कर चुका है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 341, 354, 294, 323, 506 तथा एससीएसटी एक्ट की धारा 3 (1) (डब्ल्यू) तथा 3 (2) (व्ही) का अपराध दर्ज किया है। आरोपी अभी गिरफ्त से बाहर है।

नाबालिग का किया शोषण
थाना क्षेत्र धनपुरी के संग्राम सिंह दफाई निवासी तीरथ कोल ने शादी का झांसा देकर दुराचार किया। जानकारी के अनुसार तीरथ ने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग को शादी का झांसा देकर अपने साथ ले गया था। शारीरिक शोषण करता रहा। फिर शादी से इंकार कर दिया। शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

Created On :   20 Nov 2018 7:57 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story