आंध्रप्रदेश से नागपुर आ रही कार में मिला साढ़े 62 किलो गांजा , 3 तस्कर गिरफ्तार

62 kg ganja seize and 3 smugglers arrested, coming from Andhra Pradesh
आंध्रप्रदेश से नागपुर आ रही कार में मिला साढ़े 62 किलो गांजा , 3 तस्कर गिरफ्तार
आंध्रप्रदेश से नागपुर आ रही कार में मिला साढ़े 62 किलो गांजा , 3 तस्कर गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। आंध्रप्रदेश से कार की डिक्की  में गांजे की खेप लेकर नागपुर के रास्ते मध्यप्रदेश के सिवनी जाते समय बुटीबाेरी क्षेत्र में तीन गांजा तस्करों को नागपुर की अपराध शाखा पुलिस विभाग के मादक पदार्थ विरोधी दस्ते ने धरदबोचा। कार को दस्ते ने शिवणगांव तिराहे पर रोका। तलाशी लेने पर करीब साढ़े 62 किलो गांजा व कार सहित करीब 10.31 लाख का माल जब्त किया गया है।

पुलिस ने इस मामले में गांजा तस्कर अशोककुमार याकैया आलाकुंटा (28) गणेशवरम् खम्मम (अर्बन) तेलंगाना , उपेंद्र रामूलु आलाकुंटा (35) मुदीगोंडा खम्मम तेलंगाना और राजन्ना अट्टमल्लू वांगला (48) निजामपल्ली रेंगोंडा मंडल भुपालपल्ली तेलंगाना निवासी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार गुरुवार को मादक पदार्थ विरोधी दस्ते के हवलदार तुलसी शुक्ला को गुप्त जानकारी मिली कि, आंध्रप्रदेश पासिंग कार क्र.-ए.पी.-31-ए.क्यू.-0455 में गांजे की खेप जा रही है। यह माल आंध्रप्रदेश से सिवनी, मध्यप्रदेश जा रहा है।

डिक्की और सीट के नीचे छुपाकर लाया गया था माल
तुलसी ने इसकी जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दी। उसके बाद अधिकारियों के मार्गदर्शन में तुलसी ने सहयोगियों के साथ इस कार को शिवणगांव तिराहा, बूटीबोरी क्षेत्र में रोका और तलाशी ली। इस दौरान कार में सवार अशोककुमार, उपेंद्र और राजन्ना के पास से करीब साढ़े 62 किलो गांजा बरामद किया गया। यह माल कार की डिक्की और सीट के नीचे बोरियों में छुपाकर रखा गया था। गांजा तस्करों ने किसी को पता न चले इसलिए गांजे के पैकेट बना दिए थे। पुलिस के दस्ते की कार्रवाई सफल हो गई। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ सोनेगांव थाने में मामला दर्ज कराया। वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक चंदन , हवलदार विठोबा काले, महंत, पाटील, नितीन और सालुंखे व अन्य ने कार्रवाई की। 
 

Created On :   8 Jun 2018 12:10 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story