comScore

मप्र: जमीन विवाद में छात्रा का अपहरण के बाद सिर काटा

March 16th, 2019 13:55 IST
मप्र: जमीन विवाद में छात्रा का अपहरण के बाद सिर काटा

डिजिटल डेस्क, सागर/बंडा। मध्यप्रदेश में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। चित्रकूट और सतना के बाद अब सागर के बंडा थाना क्षेत्र से मामला सामने आया है। जहां बंडा थाना क्षेत्र के बेरखेडी गांव में 6वीं की एक दलित छात्रा को अगव कर उसका सिर काटकर हत्या कर दी गई। छात्रा की लाश  घर और स्कूल के बीच एक खेत में मिली है। पीड़ित परिवार का गांव के ही पटेल परिवार से जमीन विवाद चल रहा है, जिसके चलते हत्या की आंशका पुलिस ने जताई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार छात्रा बुधवार सुबह करीब 9 बजे स्कूल के लिए निकली थी। जब वह देश शाम तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने स्कूल जाकर पता किया। शिक्षकों ने बताया कि वह परीक्षा देने नहीं आई है। जिसके बाद परिजनों ने बंडा पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। गुरुवार देर रात एक चौकीदार ने सूचना दी कि खेत में सिर कटी लाश देखी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्रा का सिर और धड़ जब्त किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

छात्रा के चाचा ने बताया कि गांव के ही छोटे पटेल से जमीन को लेकर उनके परिवार का विवाद चल रहा है। उन्होंने रंजिश के चलते उन्होंने हत्या करवाई है। पुलिस जब संदेही को पकड़ने उनके घर पहुंचे तो वह नहीं मिले। आरोपियों की तलाश जारी है। एसपी अमित सांघी ने आरोपी का सुराग देने वाले को 10 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। 
 
 

कमेंट करें
69dFs