अमरावती में फिर मिले कोरोना के 7 नए मरीज, संख्या 210

7 new corona patients found again in Amravati, number 210
अमरावती में फिर मिले कोरोना के 7 नए मरीज, संख्या 210
अमरावती में फिर मिले कोरोना के 7 नए मरीज, संख्या 210

डिजिटल डेस्क, अमरावती। संत गाडगेबाबा अमरावती विश्व विद्यालय की प्रयोगशाला से शनिवार को  प्राप्त थ्रोट स्वैब की जांच रिपोर्ट में कुल सात लोग संक्रमित पाए गए हैं। जिसमें तीन महिला और चार पुरुष शामिल हैं। इस तरह कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 210 हो गई है।  अमरावती जिले में कोरोना संक्रमण नए इलाकों में फैलता जा रहा है। शुक्रवार को   11 नए मामले सामने आए थे। जिसमें प्रशांतनगर बगीचा से सटकर स्थित रामनगर और अंबागेट के भीतर के बुधवारा से दहीसाथ मार्ग पर रहनेवाले व्यक्ति बाधित मिले। शनिवार को  प्राप्त हुई रिपोर्ट में नए इलाके अंबागेट में एक 30  वर्षीय पुरुष संक्रमित मिला है। इसके अलावा फ्रेजरपुरा परिसर से 40  वर्षीय पुरुष और  25 वर्षीय महिला, रतनगंज परिसर से 48 वर्षीय महिला तथा 29 वर्षीय पुरुष संक्रमित मिला है।  रिपोर्ट में मसानगंज के एक ही परिवार के 80 और 54 वर्षीय पुरुष पाजिटिव मिले हैं। इस तरह अब जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या कुल 210 हो गई है।  मृतकों की संख्या 15 है । 113 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है। 

नए इलाके को किया गया सील
शुक्रवार को शहर के रामनगर और शनिवार को अंबागेट परिसर में संक्रमित मिलने के बाद प्रशासन द्वारा इस परिसर को सील कर दिया गया है। इस कंटेनमेंट जोन में बाहरी किसी भी व्यक्ति के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया गया है। 

हिरुलपूर्णा के 13 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव
चांदुरबाजार तहसील के 13 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आने से ग्रामवासियों ने राहत की सांस ली है। बता दें कि मुंबई से अपने गांव लौटे पुलिस जवान की पत्नी और उसके बेटे संक्रमित पाए जाने के बाद हिरुलपूर्णा सहित आसपास के तीन गांव सील कर दिए गए थे। पश्चात इस गांव के 34 लोगों के थ्रौट स्वैब के नमूने लिए गए थे। इनमें से तीन लोगो की रिपोर्ट इसके पूर्व ही निगेटिव आई है। शनिवार को 10 और लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। अब 21 लोगों की रिपोर्ट आना शेष है।

Created On :   30 May 2020 11:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story