दैनिक भास्कर हिंदी: महाराष्ट्र : स्कूल बस में ड्राइवर ने किया 8 साल की बच्ची से रेप

August 18th, 2018

डिजिटल डेस्क, पुणे। महाराष्ट्र के स्कूलों में बच्चियां कितनी असुरक्षित हैं, इसका उदाहरण पुणे शहर में देखने को मिला है। यहां एक बार 8 वर्षीय मासूम बच्ची को एक हैवान ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। आरोपी कोई और नहीं बल्कि स्कूल बस का ड्राइवर ही है, जो उस बच्ची को रोज स्कूल लाता और ले जाता था।

मामला गुरूवार दोपहर लोनावला स्थित कार्ला फाटा से मलवली के बीच सामने आया। जहां आरोपी स्कूल बस ड्राइवर ने बच्ची के साथ बस में ही रेप किया। मामले को लेकर पीड़िता की मां ने लोनावला पुलिस थाने में शिकायत दी है। शिकायत के तहत बस चालक पर दुष्कर्म, बालकों का लैंगिक अत्याचारों से संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार छात्रा कार्ला फाटा के पास एक स्कूल में पढ़ती हैं। गुरूवार दोपहर वह बस से घर लौट रही थीं। उस समय बस में ड्राइवर उसके पास बैठ गया और गंदी हरकतें करने लगा। उसके साथ अश्लिल बातें करने लगा। इसके बाद मौका पाकर उसने बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही इसके बारे में किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी। डरी हुई छात्रा ने घर में मां को बताया। उसके बाद मां ने लोनावला पुलिस थाने पहुंचकर ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दी। ड्राइवर की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं...