रिवाल्वर लेकर गर्ल्स स्कूल में पूछ रहा था छात्रा का नाम, इस तरह बचाई जान

a boy enter in girls school jabalpur with gun for shot a girlfriend
रिवाल्वर लेकर गर्ल्स स्कूल में पूछ रहा था छात्रा का नाम, इस तरह बचाई जान
रिवाल्वर लेकर गर्ल्स स्कूल में पूछ रहा था छात्रा का नाम, इस तरह बचाई जान

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। कन्या शाला में एक युवक रिवाल्वर लेकर घुस गया। युवक किसी छात्रा का नाम पूछ रहा था। यवुक द्वारा रिवाल्वर लेकर घुसने से शाला के शिक्षक एवं छात्राओं के होश उड़ गए। इसी बीच क्षेत्रिय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं के तहत मामले को दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक कटंगी थाना क्षेत्र के बोरिया स्थित कन्या शाला में आज 26 अक्टूबर शुक्रवार की दोपहर उस समय हड़कम्प व छात्राओं में अफरा-तफरी मच गई, जब एक युवक हाथ में रिवाल्वर लहराते हुए स्कूल में घुस गया और एक लड़़की के बारे में पता करने लगा। उसकी इस हरकत से स्कूल की छात्राओं व शिक्षकों में घबराहट फैल गई। तुरंत ही आसपास के लोगों व पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद युवक को घेराबंदी करके पकड़ लिया गया है। पुलिस थाना ले जाकर उसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है. युवक पाटन का बताया जाता है।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक दोपहर 12.15 बजे के लगभग बोरिया स्थित कन्या शाला में एक युवक हाथ में रिवाल्वर लेकर घुस गया, वह कुछ लड़कियों से एक लड़की का नाम लेकर उसकी क्लास के संबंध में पूछताछ करने लगा, उसके हाथ में रिवाल्वर देखकर छात्राओं ने शिक्षकों को सूचना दी, शिक्षकों ने तुरंत ही आसपास के निवासियों को युवक की हरकत से अवगत कराते हुए कंटगी थाना को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, उसके पहले ही ग्रामीणों ने युवक को पकड़ लिया था। युवक के पास से एक लोडेड रिवाल्वर बरामद की गई है। कटंगी थाना के एएसआई मिलनसिंह राजपूत का कहना है कि अभी कार्रवाई की जा रही है, कार्रवाई के बाद ही युवक के नाम का खुलासा किया जायेगा, युवक पाटन का है, वह स्कूल में क्यों गया था, किस लड़की के बारे में जानकारी जुटा रहा था, इसकी जानकारी पूछताछ के बाद लग पायेगी। वहीं लोगों ने आरोप लगाए हैं कि युवक रसूक वाला है, जिसके कारण पुलिस नाम छिपा रही है।

Created On :   26 Oct 2018 10:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story