comScore

पुरानी रंजिश में घर आ धमके बदमाश भागकर बचाई जान

पुरानी रंजिश में घर आ धमके बदमाश भागकर बचाई जान

डिजिटल डेस्क, नागपुर। इमामवाड़ा क्षेत्र में एक बड़ी वारदात टल गई। पुरानी दुश्मनी का बदला लेने के लिए बदमाश युवक के घर आ धमके। उन लोगों ने गेट पर लात मारा और बाहर निकलने को कहा। हालात समझते हुए युवक ने सामने वाली बिल्डिंग में छुपकर अपनी जान बचाई। बताया जाता है कि वह युवक की भी छवि आपराधिक है। घटना 14 सितंबर की रात करीब 8 बजे की है। पीड़ित रामबाग, मिलिंद बौद्ध विहार के निकट का निवासी पलाश उर्फ गन्नी प्रकाश वासनिक (25) ने इमामवाड़ा थाने में भिक्कू उर्फ राजू रामभाऊ परचाके (40) रामबाग, अजय पाहुणे  (45) इमामवाड़ा, धीरज अविनाश मंडपे (40) जयंती मैदान रामबाग, अजिंक्य व अन्य  के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इमामवाड़ा पुलिस ने बताया कि पलाश भी आपराधिक छवि का है।   उसकी बस्ती के कुछ युवकों से पुरानी दुश्मनी है। बदला लेने के लिए भिक्कू अपने साथियों के साथ पलाश का खात्मा करने के इरादे से उसके घर पर गया था। पलाश ने पुलिस को बताया कि 14 सितंबर की रात आरोपी घातक शस्त्रों से लैस होकर उसके घर पर हमला करने गए थे। इनको देखकर वह दूसरी बिल्डिंग में छुप गया।

चौकीदार का अपहरण गोदाम का माल ले उड़े
वाड़ी क्षेत्र में बाइक पर आए दो युवकों  ने पहले चौकीदार का अपहरण किया, उसके बाद गाेदाम का ताला तोड़कर करीब 47 हजार रुपए का माल ले उड़े। इसमें 42 हजार नकदी है। खास बात यह है कि सबूत मिटाने के लिए सीसीटीवी का डीवीआर भी साथ ले गए। 
गोदाम से दूर ले जाकर छोड़ा : पुलिस सूत्रों के अनुसार,  देशपांडे ले-आउट, वर्धमान नगर निवासी नीरज सुभाष चंद्र मल्होत्रा (42) का वाड़ी सुरक्षा नगर दत्तवाड़ी में इलेक्ट्रिक सामान का गोदाम है।  साईंनगर, खडगांव रोड  निवासी भगवानदीन राजाराम कुशवाह (60) इस गोदाम में चौकीदारी करते हैं। 14 सितंबर की देर रात 2.15 बजे बाइक पर दो युवक आए। उन्होंने भगवानदीन को जबरदस्ती अपनी बाइक पर बैठा लिया। करीब दो किलोमीटर दूर ले गए और सुनसान जगह पर बाइक से उतार दिया। दोनों युवक लौटकर गोदाम पर आए। उन्होंने ताला तोड़कर गोदाम के कैश काउंटर से 42 हजार रुपए नकद और सीसीटीवी का डीवीआर अपने साथ ले गए। भगवानदीन ने इस बारे में गोदाम मालिक नीरज को जानकारी दी। नीरज ने वाड़ी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 

कमेंट करें
u1vOd