दैनिक भास्कर हिंदी: अवैध शराब ले जा रही कार दुर्घटनाग्रस्त, 2 की मौत 

November 16th, 2018

डिजिटल डेस्क, यवतमाल। अवैध शराब लेकर जा रही एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिससे कार में सवार दो युवकों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार रालेगांव तहसील के वडकी पुलिस स्टेशन अंतर्गत राष्ट्रीय महामार्ग- 7 पर देवधरी घाट पर  गुरुवार की देर रात ट्रक और कार की जबर्दस्त टक्कर हो गई। ट्रक क्रमांक RJ-11GB-1505 नागपुर से हैदराबाद जा रहा था तभी विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही कार क्रमांक MH 31CN-7797 ट्रक से जा भिड़ी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार का सामने का हिस्सा चकनाचूर होकर कार में सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। मृतकों के नाम प्रदीप राजेन्द्र देवतले(32) व अमोल वासुदेव पवार(34) है।  दुर्घटनाग्रस्त कार में 20 से 25 पेटी शराब मिली है।

जीजा -साला थे दोनों मृतक
अनुमान लगाया जा रहा है कि यह माल शराब बंदी वर्धा जिले में ले जाया जा रहा था। घटना की जानकारी मिलते ही वडकी पुलिस स्टेशन के थानेदार प्रशांत गिते व पुलिस उपनिरीक्षक दीपक कांक्रेडवार ने पहुंचकर कार में सवार प्रदीप देवतले व अमोल पवार  को करंजी के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर गए जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि प्रदीप और अमोल दोनों जीजा साले हैं और दोनों मिलकर अवैध शराब का धंधा कर रहे थे। ट्रक चालक जगदीश गौर(40) गोपालपुरा मुरैला (मध्यप्रदेश) की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। कार से बरामद शराब भी पुलिस ने जब्त कर ली है। आगे की जांच थानेदार प्रशांत गिते के नेतृत्व में जारी है।

शराबबंदी जिले में अवैध शराब की बिक्री
उल्लेखनीय है कि वर्धा जिला संपूर्ण शराब बंदी है बावजूद इसके यहां शराब बेची जाती है। अवैध तरीके से शराब बेचे जाने से यहां कई अवैध धंधे भी फल-फूल रहे हैं। शराब बिक्री को लेकर  आए विवाद सामने आते रहते हैं । पुलिस कार्रवाई के कुछ दिनों बाद फिर से धंधा जोर पकड़ने लगता है। मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रशासन द्वारा कदम उठाए जाने की जरूरत महसूस की जा रही हैै।

खबरें और भी हैं...