दैनिक भास्कर हिंदी: सड़क हादसे में डॉक्टर की मौत, पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा शव

October 15th, 2018

डिजिटल डेस्क दमोह। सड़क हादसे में जिला चिकित्सालय में पदस्थ डॉक्टर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। पोस्टमार्टम के उपरांत शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। डॉक्टर मुकेश अहिरवार की मौत के बाद शोक का महौल व्याप्त है। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करे हुए मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि  जिला चिकित्सालय दमोह में पदस्थ डॉक्टर मुकेश अहिरवार की सोमवार की सुबह देहात थाना अंतर्गत ग्राम मुडिय़ा के समीप एक सड़क दुर्घटना में घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।  देहात थाना टीआई अनिल सिंह ने बताया कि सोमवार की सुबह दमोह के जिला चिकित्सालय में पदस्थ डॉक्टर मुकेश अहिरवार अपनी निजी कार से दमोह से हटा  जा रहे थे।

ग्राम मुडिय़ा पालर के समीप वह  पुलिया से टकरा गए टक्कर इतनी जबरजस्त थी कि  उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही 108 वाहन से दमोह के चिकित्सकों का एक दल भी घटनास्थल पहुंचा, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। उन्हें तत्काल ही जिला अस्पताल लाया गया, जहां से पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है। अहिरवार कीमौत के बाद परिवारजन सदमे में हैं। परिजनों का कहना है कि उन्हें विश्वास नहीं हो रह कि डॉ अहिरवार अब उनके बीच में नहीं है। घटना क ी खबर मिलते ही जिला चिकित्सालय में उनके परिजनो पर साथियों सहित स्टॉफ की भीड़ उन्हें देखने एकत्रित हो गई।

इस संबध में पुलिस ने बताया कि डॉ मुकेश अहिरवार शराब पीने के काफी आदी थे संभवत: वह शराब के नशे में गाड़ी चला रहे थे और तेज रफ्तार भागती कार पुलिया से जा टकरायी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। कार भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

 

खबरें और भी हैं...