एमपी : बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध कर रहे पिता को जिंदा जलाया, मौत

a father was burned alive by putting kerosene
एमपी : बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध कर रहे पिता को जिंदा जलाया, मौत
एमपी : बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध कर रहे पिता को जिंदा जलाया, मौत

डिजिटल डेस्क, दमोह। एमपी के दमोह से एक दिल दहला देने वाली शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां बेटी के साथ रोज होती छेड़छाड़ का विरोध करना पिता को महंगा पड़ गया और उसे अपनी जान गवानी पड़ी। दमोह जिले की हटा तहसील में रविवार रात को 11 बजे एक पिता के ऊपर कैरोसिन डाल कर जिंदा जला दिया गया। जिससे उसकी मौत हो गई। गौरतलब है कि नर्मदा साहू हटा में रहते थे और उनकी बेटी के साथ पड़ोस में रहने वाला युवक सचिन छेड़छाड़ करता था और नर्मदा ने इस बात का विरोध किया और हटा पुलिस थाने में में शिकायत दर्ज कराई थी।

 

शिकायत के बाद पुलिस ने साधारण कार्रवाई की, लेकिन नर्मदा का पुलिस थाने जाना सचिन और उसके परिवार को नागवार गुजरा और उस दिन के बाद से नर्मदा और उसके परिवार को परेशान किया गया। अक्सर राजकुमार और सचिन साहू नाम के ये शख्स नर्मदा और उसके परिवार को परेशान करते रहते थे और इस तरह एक परिवार को तंग किया गया की पूरा परिवार ही महीनों से सहमा हुआ था। लेकिन रविवार को जब नर्मदा फिर से विरोध किया तो 3 आरोपियों ने उसे कैरोसीन डालकर जिंदा जला दिया जिसे सीरियस कंडीशन में इलाज के लिए जिला अस्पताल रैफर किया गया था लेकिन कुछ देर चले इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।

 

दमोह जिले के हटा में एक पिता के ऊपर सरेआम कैरोसिन डाल कर मोहल्ले की गली में आग के हवाले कर दिया गया। तड़पते चीखते पिता की आवाज लोगों ने सुनी तो उसे बचाने की कोशिश की गई उसे पहले रात  11 बजे हटा के अस्पताल में और फिर दमोह के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया लेकिन रविवार की रात 1 बजे आखिरकार उसने दम तोड़ दिया। इस पिता का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपनी बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ का विरोध किया था। दरअसल हटा के एक तरफ अपनी बेटी की इज्जत का सवाल था तो दूसरी तरफ परिवार की सुरक्षा भी लेकिन पड़ोसी अपनी हरकतो से बाज नही आ रहे थे और शनिवार को पूरे दिन पीडित परिवार को धमकाया गया। एक बेबस पिता को आग के हवाले कर दिया । नर्मदा को हटा के अस्पताल में एडमिट कराया गया, लेकिन पूरी तरह जल चुके नर्मदा को दमोह जिला अस्पताल भेजा गया। दमोह के डॉक्टर भी उसे बचा नहीं पाए। हटा पुलिस ने इस मामले में देर रात तीनों आरोपियों के खिलाफ ह्त्या के प्रयास का मामला कायम किया। सोमवार को सुबह दमोह पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है और हटा पुलिस को आरोपियों की तलाश में टीम बनाकर जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही हैं।
 

Created On :   23 Oct 2017 1:53 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story