उमा भारती द्वारा शराब की दुकान में तोड़फोड़ के कुछ दिनों बाद, उसी क्षेत्र में खुलेगी नई दुकान

A few days after the liquor shop was vandalized by Uma Bharti, a new shop will open in the same area
उमा भारती द्वारा शराब की दुकान में तोड़फोड़ के कुछ दिनों बाद, उसी क्षेत्र में खुलेगी नई दुकान
मध्य प्रदेश उमा भारती द्वारा शराब की दुकान में तोड़फोड़ के कुछ दिनों बाद, उसी क्षेत्र में खुलेगी नई दुकान

डिजिटल डेस्क, भोपाल। भाजपा की वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती द्वारा भोपाल के बरखेड़ा पठानी इलाके में एक शराब की दुकान पर पथराव करने के दो हफ्ते बाद, इलाके में एक नई शराब की दुकान खुलने वाली है। एक शराब की दुकान निर्माणाधीन है, जहां 1 अप्रैल से स्थानीय और विदेशी दोनों तरह की शराब की बिक्री शुरू हो जाएगी। इसके बावजूद स्थानीय लोग, जिनमें महिलाएं भी शामिल हैं, नई शराब की दुकान के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं।

बरखेड़ा पठानी क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर पहले से ही दो-तीन शराब की दुकानें हैं और नई दुकान रिहायशी कॉलोनी के पास है। नई दुकान अवधपुरी आवासीय कॉलोनी और बरखेड़ा पठानी को जोड़ने वाली सड़क पर मौजूदा शराब की दुकान से मुश्किल से 200 मीटर की दूरी पर होगी।

आस-पास की आवासीय कॉलोनियों में महिलाओं ने नई शराब की दुकान का विरोध करते हुए कहा कि पुरानी आवासीय कॉलोनियों से दूर थी, लेकिन नई अवधूरी के वेस्ट ब्लॉक से मुश्किल से 200 मीटर की दूरी पर है। अवधपुरी के वेस्ट ब्लॉक में महिलाओं के एक समूह का कहना है, हमने इसका विरोध किया था, लेकिन हमें किसी ने नहीं सुना।

भारती, (जो पार्टी शासित मध्य प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी की मांग कर रही हैं) ने हाल ही में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर उन्हें शराब और ड्रग्स के उपयोग के खिलाफ जागरूकता अभियान चलाने के अपने वादे की याद दिलाई। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने तब स्थानीय प्रशासन को एक सप्ताह के भीतर शराब की दुकान बंद करने की चेतावनी दी थी। उन्होंने 13 मार्च को बरखेड़ा पठानी के आजादपुर इलाके में स्थित एक दुकान में शराब की बोतलों पर पथराव किया था।

(आईएएनएस)

Created On :   30 March 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story