इंटरव्यू बिगड़ा तो लड़की ने नर्मदा नदी में लगाई छलांग

A girl try to commit suicide in narmada river of jabalpur
इंटरव्यू बिगड़ा तो लड़की ने नर्मदा नदी में लगाई छलांग
इंटरव्यू बिगड़ा तो लड़की ने नर्मदा नदी में लगाई छलांग

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। मम्मी-पापा अब आप लोग मेरा इंतजार नहीं करना, मैं जिस नौकरी के लिए इतने दिनों से मेहनत कर रही थी, उसका इंटरव्यू बिगड़ गया है। अब मै नहीं जीना चाहती, धुआंधार में कूदकर जान दे रहीं हूं, आप लोग अपना ख्याल रखना। मंगलवार की दोपहर करीब 2 बजे इस तरह का मैसेज भेजने के बाद एक युवती भेड़ाघाट के धुआंधार में आत्महत्या करने के इरादे से पहुंच गई। मैसेज पढ़ते ही युवती के माता-पिता ने भेड़ाघाट थाने में इसकी सूचना दी, जिसके बाद धुआंधार में ड्यूटी पर तैनात आरक्षक हरिओम, गोताखोर राजेश के साथ युवती को खोजने में लग गए।

व्यू प्वॉइंट की तरफ दौड़ती दिखी
आरक्षक हरिओम ने बताया कि धुआंधार के आस-पास सभी गोताखोरों को अलर्ट कर दिया गया था, लेकिन इसी बीच एक युवती व्यू प्वॉइंट की तरफ दौड़ती नजर आई। हरिओम और राजेश भी उसे रोकने के लिए दौड़ पड़े, लेकिन जब तक युवती को पकड़ा जाता तब तक वह 100 फीट की ऊंची व्यू प्वॉइंट से उफनाती नर्मदा नदी में कूद गई। गोताखोर राजेश भी तत्काल कूद गया और युवती की जान बचा ली गई। युवती को थाने ले जाया गया, जहां उसके माता पिता भी पहुंच गए, भेड़ाघाट थाना प्रभारी एमडी नागौतिया के अनुसार युवती रामपुर छापर इलाके में रहने वाली है, जिसे समझाइश देकर परिजनों के साथ घर भेज दिया गया है।

महिला की संदिग्ध मौत, हत्या की आशंका
बरगी थाना क्षेत्र के ग्राम रीमा में रहने वाले प्रकाश कुमार पटेल की पत्नी सुषमा पटेल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सुषमा के सिर में गंभीर चोटें थीं, जिसके कारण परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को खबर दी। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रक की टक्कर से पत्नी की मौत, पति गंभीर
सिहोरा थाना क्षेत्र के ग्राम झींटी में मंगलवार की रात 9 बजे बाइक सवार रामजी काछी की बाइक पर ट्रक क्रमांक एपमी-40 एके-6997 के चालक ने लापरवाही पूर्वक ट्रक चलाते हुए  पीछे से टक्कर मार दी, इस हादसे में रामजी की पत्नी बेटीबाई काछी 50 वर्षीय की मौत हो गई और रामजी गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

Created On :   24 May 2018 7:47 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story