comScore

नागपुर:  कूलर के पीछे से खिलौना निकाल रही बालिका की करंट लगने से मौत

नागपुर:  कूलर के पीछे से खिलौना निकाल रही बालिका की करंट लगने से मौत

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  बिजली के झटके से बालिका की मौत हो गई। इमामवाड़ा थाने में आकस्मिक मृत्यु का प्रकरण दर्ज किया गया है। रामबाग निवासी धनराज डांडेकर गणेशपेठ स्थित किसी भोजनालय में रसोइया है, जबकि पत्नी काजल गृहिणी है। उन्हें मन्नू (9), परी (3) और श्रावणी (9 माह) नामक 3 बच्चे थे। सोमवार सुबह सात बजे धनराज बाहर गया था। साढ़े आठ बजे नल आने की वजह से काजल पड़ोसी के घर में नल को लगाने के लिए पाइप लाने गई हुई थी। मन्नू अलमारी से कपड़े निकाल रही थी। परी और श्रावणी खेल रही थी। अचानक श्रावणी के हाथ का खिलौना कूलर के पीछे गिर गया। खिलौना निकालने के लिए जैसे ही श्रावणी ने कूलर को हाथ लगाया, उसे जोरदार झटका लगा। काजल की बड़ी बहन सारिका ग्वालानी ने बताया कि श्रावणी को करंट लगने की बात जब तक पता चलती, तब तक बहुत देर हो गई थी। मेडिकल अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसकी मृत्यु होने की पुष्टि की। 

मजदूर की संदिग्ध मौत, सोया तो उठा ही नहीं
डिजिटल डेस्क, नागपुर।  मजदूर की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। कलमना थाने में आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया गया है। डिप्टी सिग्नल निवासी सिरता यादव (46) कलमना मार्केट में मजदूरी करता था। सोमवार को दिन में करीब पौने ग्यारह बजे के दौरान वह भोजन कर सो गया तो उठा ही नहीं। सिरता की पत्नी महाबाई (40) ने बताया कि सोमवार को वह समीप के ही निजी क्लीनिक में इलाज कराने गया था। इंजेक्शन और कुछ दवाइयां लेने के बाद घर लौटा। इसके  बाद भोजन  कर सो गया, तो उठा ही नहीं। उपनिरीक्षक दहीफले ने घटना को लेकर संदेह व्यक्त किया है। उन्होेंने यह भी कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उसकी मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा। कोरोना जांच भी की गई है। रिपोर्ट आना बाकी है। प्रकरण दर्ज किया गया है। जांच जारी है। 

ट्रक ने बाइक चालक को कुचला, आरोपी गिरफ्तार
दिघोरी चौक में एक ट्रक ने मोटरसाइकिल चालक को कुचल दिया। वाठोड़ा थाने में प्रकरण दर्ज कर आरोपी चालक को गिरफ्तार किया है। शिवसुंदर नगर निवासी यागेश काले (34) कलमना मार्केट में सब्जी की दुकान पर काम करता था। रविवार देर रात दुकान खोलने के लिए वह अपनी मोटरसाइकिल (क्र.एमएच 40 ए.एल.1270) से जा रहा था। दिघोरी चौक पर उड़ानपुल के नीचे ट्रक (क्र.एम.एच.49 ए.टी.1422) के चालक अब्बास अली (34) भालदारपुरा निवासी ने उसे टक्कर मार दी। योगेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

आथिर्क परेशानी के चलते पेट्रोल डालकर खुद को लगाई आग
डिजिटल डेस्क, नागपुर।  अजनी क्षेत्र के पार्वतीनगर परिसर में एक व्यक्ति ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। उसका नाम सुरेश कनौजिया मनीष नगर निवासी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, सुरेश कनौजिया ने पार्वतीनगर क्षेत्र में रवि गुप्ता नामक व्यक्ति से एक दुकान खरीदने के लिए सौदा किया था। रवि गुप्ता ने उससे सौदा तय किया था। इस दुकान के आस-पास और भी कुछ दुकानें थी। इन दुकानों को महानगरपालिका ने तोड़ दिया, बाद में सुरेश ने अपने पैसे वापस मांगे। पैसे  वापस नहीं मिलने से परेशान सुरेश ने   घर आने के बाद खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। उसे मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया है।  अजनी के वरिष्ठ थानेदार संतोष खांडेकर ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। इस प्रकरण में रवि गुप्ता की क्या भूमिका है, इसकी भी जांच की जाएगी। 
 

कमेंट करें
SL6fN