विधवा महिला के साथ रह रहे युवक ने की आत्महत्या, लिखा- मां तेरे पास आ रहा हूं

a man committed suicide due to clash with widow girlfriend in chhindwara
विधवा महिला के साथ रह रहे युवक ने की आत्महत्या, लिखा- मां तेरे पास आ रहा हूं
विधवा महिला के साथ रह रहे युवक ने की आत्महत्या, लिखा- मां तेरे पास आ रहा हूं

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। मैं सुनील वर्मा... अपने होशो हवास में अपना यह फैसला करता हूं मैं अपनी जान देने जा रहा हूं जिसकी वजह (एक महिला का नाम) है। मेरे मरने के बाद इसे सजा जरुर मिलनी चाहिए। शादीशुदा होकर इसने मेरा जीवन बर्वाद किया..। एक अन्य पोस्ट में लिखा है कि मैं दुनिया से दूर  मां तेरे पास आ रहा हूं... फेसबुक पर ये दो पोस्ट करने के बाद युवक फंदे पर झूल गया। मृतक की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

शहर के पुराने आरटीओ कार्यालय के समीप स्थित माली मोहल्ला में एक शादीशुदा महिला के साथ किराए के मकान में रह रहे गुलाबरा एकता कॉलोनी निवासी 26 वर्षीय सुनील पिता अशोक वर्मा ने शनिवार दोपहर लगभग 12 से 2 बजे के बीच फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस ने युवक का शव फंदे से उतार कर उसे जिला अस्पताल स्थित शवगृह भेजा। देहात थाना में पदस्थ एएसआई गणेश मिश्रा ने बताया कि मृतक सुनील वर्मा बीते छह माह से नीमकुही की एक विधवा के साथ रह रहा था। सुनील और महिला बीती सात अगस्त को माली मोहल्ले में एक मकान किराए पर लेकर रहने आए थे। महिला ने पुलिस को बताया कि पति की मौत के बाद वह दो बच्चों को लेकर सुनील के साथ रह रही थी। बच्चे का स्वास्थ्य खराब होने पर शनिवार सुबह वह जिला अस्पताल गई थी। इस बीच उसे सुनील का फोन आया कि वह मर रहा है। वह घर लौटी तो दरवाजा अंदर से बंद था। उसने खिड़की से देखा तो सुनील का शव फंदे पर लटका हुआ था। सुनील वर्मा मजदूरी करता था।

बहनोई से मोबाइल पर किया था बात
सुनील ने फेसबुक और वाट्सएप पर परिचितों को मरने की जानकारी दी थी। उसके दोस्त और परिचितों ने सोशल मीडिया पर ही उसे ऐसा न करने कई पोस्ट किए थे। इसके बाद भी युवक ने फांसी लगा ली। पुलिस ने बताया कि सुनील ने अपने फोन पर बहनोई मुकेश वर्मा से मोबाइल पर बात की थी। पुलिस मुकेश वर्मा के बयान ले रही है।

बचाई जा सकती थी युवक की जान
सुनील वर्मा ने फेसबुक और वाट्सएप पर आत्महत्या से पहले दो पोस्ट किए थे। जिससे स्पष्ट था कि युवक आत्महत्या करने जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग उसे आत्महत्या न करने की नसीहत जरूर दे रहे थे, लेकिन किसी ने पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी। यदि पहली पोस्ट पर पुलिस को सूचना मिल जाती तो शायद उसे बचाया जा सकता था।

 

Created On :   2 Sep 2018 11:40 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story