दैनिक भास्कर हिंदी: पत्नी से अवैध संबंध के शक में कर दी पड़ोसी की हत्या, बचाने आई पत्नी को मार डाला

August 16th, 2019

डिजिटल डेस्क, सतना। मैहर थाना क्षेत्र के इटहरा गांव में अवैध संबंधों के संदेह पर एक व्यक्ति ने टांगी से हमला कर पड़ोस में रहने वाले दंपति को मौत के के घाट उतार दिया। 15 अगस्त को जब  स्वतंत्रता दिवस मनाने की तैयारी चल रही,तब इस सनसनीखेज वारदात से गांव में हडकंप मच गया, लेकिन अब तक आरोपी पकड़ा नहीं जा सका है।


सुबह तड़के किया हमला
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इटहरा निवासी राम उजागर पटेल पुत्र रामाधार 40 वर्ष हमेशा की तरह गुरुवार सुबह भी चारपाई पर सो रहा था,जबकि उसकी पत्नी सुबह जल्दी उठकर घर के कामकाज में लग गई थी। दंपति के दोनों बच्चे भी अंदर के कमरों में सो रहे थे। तभी लगभग साढ़े 5 बजे पड़ोस में रहने वाला प्रेम लाल उर्फ झल्लू पटेल टांगी लेकर घर में घुस आया और बरामदे में सो रहे राम उजागर के गले पर दनादन वार करने लगा। इस दौरान उसकी चीख-पुकार सुनकर पुत्री नेहा व पुत्र बाहर की तरफ दौड़े तो आरोपी ने उन पर भी हमला करने की कोशिश की,जिससे घबराकर दोनों मदद के लिए बस्ती की तरफ दौड़ पड़े।

उधर आंगन में बर्तन धो रही पत्नी फूलबाई 38 वर्ष ने जब हल्ला सुना तो पति को बचाने के लिए हमलावर से भिड़ गई, लेकिन आरोपी ने उसके गले पर भी टांगी से कई वार कर दिए और मरणासन्न हालत में छोड़कर भाग निकला। इस बीच भाई बहन की गुहार सुनकर मोहल्ले-पड़ोस के लोग एकत्र हो गए, जिन्होंने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी और राम उजागर व फूल बाई को  सिविल अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया । लेकिन सतना पहुंचने के कुछ देर बाद ही महिला ने भी दम तोड़ दिया।


पत्नी से पड़ोसी के अवैध संबंधों का था संदेह 
टीआई देवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह बात पता चली है कि आरोपी प्रेम लाल उर्फ  झल्लू को अपनी पत्नी के अवैध रिश्ते राम उजागर से होने का संदेह था, इस घटना में मृत दंपति के शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। वहीं हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए फरार आरोपी की तलाश में कई टीमों को संभावित ठिकानों पर दबिश देने के लिए रवाना किया गया है।

 

 

 

खबरें और भी हैं...