12 साल की बच्ची से टॉयलेट में बलात्कार की कोशिश, विरोध करने पर गला रेतकर हत्या

A man try to rape with child girl and beheaded him in jabalpur
12 साल की बच्ची से टॉयलेट में बलात्कार की कोशिश, विरोध करने पर गला रेतकर हत्या
12 साल की बच्ची से टॉयलेट में बलात्कार की कोशिश, विरोध करने पर गला रेतकर हत्या

डिजिटल डेस्क जबलपुर । अधारताल थाना क्षेत्र के बजरंग बाड़ा नेता कॉलोनी में सोमवार सुबह 5 बजे 12 साल की एक बालिका से टॉयलेट में  रेप की कोशिश की गई, विरोध करने पर गला रेतकर उसकी हत्या कर दी गई। आरोपी अनुज कोरी को देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दो दिन पहले भी भेड़ाघाट के बिनैकी में 10 साल की बालिका से रेप के बाद हत्या की कोशिश की गई थी। मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों की संवेदनहीनता फिर सामने आई,जब डॉक्टरों ने मृत बालिका के पोस्टमार्टम के लिए उनके परिजनों को चार घंटे तक इंतजार कराया।  अभी तक बालिका की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस का दावा है कि बालिका के साथ बलात्कार नहीं हुआ था। उसकी मौत सांस नली कटने की वजह से हुई है।
सुबह जा रही थी देवीजी को जल चढ़ाने
पुलिस ने बताया कि बजरंग बाड़ा नेता कॉलोनी निवासी वेदप्रकाश ठाकुर की 12 वर्षीय बेटी प्रिया ठाकुर को सोमवार सुबह 5 बजे पड़ोस में रहने वाली उसकी सहेली ज्योति ठाकुर ने मंदिर में जल चढ़ाने के लिए उठाया था। इसके बाद ज्योति तैयार होने अपने घर चली गई। प्रिया ठाकुर फ्रैश होने के लिए टॉयलेट में गई। टॉयलेट में पहले से इंतजार कर रहे दरिन्दे ने मुंह दबाकर प्रिया से रेप करने की कोशिश। प्रिया ने विरोध किया तो दरिन्दे ने चाकू से उसका गला रेत दिया। इसके बाद आरोपी प्रिया को टॉयलेट में छोड़कर भाग निकला। लगभग दस मिनट तक जब प्रिया टॉयलेट से बाहर नहीं आई तो ज्योति ने उसे आवाज दी, लेकिन प्रिया ने कोई उत्तर नहीं दिया। इसके बाद ज्योति ने परदा उठाकर देखा तो प्रिया टॉयलेट में पड़ी हुई थी। उसके गले से खून निकल रहा था। ज्योति ने तुरंत प्रिया के माता-पिता को सूचना दी। माता-पिता ने प्रिया से पूछा कि क्या हुआ, लेकिन वह जवाब नहीं दे पाई। गंभीर हालत में उसे अधारताल थाने ले जाया गया। गंभीर रूप से घायल प्रिया को विक्टोरिया अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पिता ऑटो चालक, मां बनाती है बीड़ी
कृषि नगर विद्यालय में कक्षा छठवीं की छात्रा प्रिया के पिता वेदप्रकाश ठाकुर ऑटो चालक है। उसकी मां बीड़ी बनाती है। माता और पिता काम करके अपने बच्चों को पढ़ा-लिखा रहे थे। वे तीन साल से बबलू पासी के मकान में किराए से रह रहे थे। उस मकान में दो और किराएदार रहते हैं। सभी कॉमन टॉयलेट का उपयोग करते हैं।
पीएम के लिए चार घंटे इंतजार
एक बार फिर मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों की संवेदनहीनता सामने आई है। मेडिकल कॉलेज में बालिका के परिजनों को पोस्टमार्टम के लिए चार घंटे इंतजार करना पड़ा। दो दिन पहले भी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने रेप पीडि़त बालिका का बिना इलाज किए एल्गिन अस्पताल रेफर कर दिया था। मृत बालिका को लेकर उसके परिजन सुबह 7.30 बजे मेडिकल कॉलेज पहुंच गए थे, लेकिन मरचुरी में ताला लटक रहा था। परिजन मरचुरी के बाहर शव लेकर पोस्टमार्टम का इंतजार कर रहे थे। वरिष्ठ अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद सुबह 11.30 बजे पोस्टमार्टम हो पाया।   
एफएसएल और डॉग स्क्वॉड की टीम पहुंची
घटना की जानकारी मिलते ही एसपी शशिकांत शुक्ला, एएसपी राजेश तिवारी, थाना प्रभारी शिवराज सिंह मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल पर एफएसएल और डॉग स्क्वॉड की टीम भी पहुंच गई। एफएसएल की टीम ने मौके से नमूने एकत्रित किए। खोजी डॉग से भी मौके की जांच कराई गई, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई।  

 

Created On :   20 March 2018 7:47 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story