दैनिक भास्कर हिंदी: छतरपुर की नाबालिग लड़की को नोएडा ले जाकर किया गैंगरेप, आरोपी फरार

October 1st, 2018

डिजिटल डेस्क छतरपुर। ओरछा रोड थाना धमौरा निवासी 9 वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा का घर से स्कूल जाते समय गांव के तीन लड़कों ने अपहरण कर लिया और फिर उसे नोएडा ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुराचार किया। बमुश्किल लड़की वापस अपने घर लौटी और उसने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई। घटना का दुखद पहलू यह है कि पुलिस ने इस मामले को तत्काल गंभीरता से नहीं लिया।

घटना के संबंध में बताया गया है कि गांव से अपहरण करने के बाद  नोएडा में तीनों लड़कों ने छात्रा के साथ दुराचार किया और उसे अकेला छोड़कर भाग गए। तीनों लड़कों के हवस का शिकार हुई छात्रा किसी तरह से अपनी जान  बचाकर 28 सितंबर को वापस घर लौटी। घर पहुंची छात्रा ने अपने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। बेटी के साथ हुए वाकये को सुनकर पिता और मां बेटी को लेकर मामले की शिकायत दर्ज कराने ओरछा रोड थाने पहुंचे। नाबालिग छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि स्कूल से गायब हुई नाबालिग छात्रा की गुमशुदगी की रिपोर्ट पूर्व में दर्ज थी।

अपहरण कर ले गए नोएडा
पीड़ित नाबालिग छात्रा का आरोप है कि तीनों लड़के गांव के ही रहने वाले है। तीनों लड़कों ने उसका स्कूल जाते समय अपहरण कर लिया। अपहरण करने के बाद छात्रा को तीनों लड़के नोएडा लेकर गए और वहां पर सुनसान जगह पर उसके साथ गैंग रेप किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी तीनों लड़के नाबालिग है। जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

इनका कहना है
नाबालिग छात्रा के साथ रेप किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता कि शिकायत पर तीन नाबालिग लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। तीनों आरोपी लड़कों की तलाश की जा रही है।
राजाराम साहू सीएसपी, छतरपुर

 

खबरें और भी हैं...