कृषि मंडी से घर लौट रहे अधेड़ को डम्पर ने कुचला, लोगों ने की तोड़फोड़

a old man died in accident from truck in jabalpur district mp
कृषि मंडी से घर लौट रहे अधेड़ को डम्पर ने कुचला, लोगों ने की तोड़फोड़
कृषि मंडी से घर लौट रहे अधेड़ को डम्पर ने कुचला, लोगों ने की तोड़फोड़

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। कृषि उपज मंडी में अपने पुत्र के साथ काम करके वापस अपने घर साइकिल से लौट रहे एक व्यक्ति को तेज रफ्तार डम्पर ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हाईवा में तोड़फोड़ कर दी। मौके पर लोगों ने हंगामा करते हुए प्रदर्शन किया। स्थिति बिगड़ते देख मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाइश दी और मामले को शांत कराया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर मर्ग कायम करते हुए शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा। पुलिस का कहना है कि फरार चालक को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक थाना गोहलपुर में रविवार की देर रात विकास कोष्टा उम्र 24 वर्ष निवासी जागृति नगर ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि वह अपने पिता राजू कोष्टा उम्र 55 वर्ष कृषि उपज मण्डी मे काम पर गये थे, रात को वह एवं उसके पिता अपनी-अपनी सायकिल से घर वापस आ रहे थे। रात 9.30 बजे जैसे ही अमखेरा रोड स्थित मालगुजार परिसर बस्ती नं. 2 के पास पहुंचे, तभी उसके आगे आगे चल रहे उसके पिता राजू कोष्टा की सायकिल में हाईवा क्रमांक एमपी 49 एव 5355 के चालक ने टक्कर मार दी, जिससे उसके पिता सायकिल से गिर गए, जिनके ऊपर से हाईवा का चका गुजर गया, जिससे उसके पिता की मृत्यु हो गयी। पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये रिपोर्ट पर धारा 304ए भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

नो-एन्ट्री लागू होने के बावजूद डम्पर बस्ती में घुसा
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार नो-एन्ट्री लागू होने के बावजूद डम्पर बस्ती में घुसा था, जिसके कारण हादसा हुआ है, लोगों का आरोप है कि अवैध रेत के साथ अन्य कामों के लिए भारी वाहनों को नो-एन्ट्री के बावजूद पुलिस पैसे लेकर रहवासी इलाके में घुसने की छूट दे देती है, जिसके कारण आए दिन हादसे होते रहते हैं। हालांकि पुलिस का कहना था घटना के समय नो-एन्ट्री की सीमा खत्म हो गई थी, जिसके कारण डम्पर बस्ती से गुजर रहा था।

दुकान बंद क र घर लौट रहा था मृतक
गोहलपुर पुलिस ने बताया कि जागृति नगर निवासी राजू कोष्टा 50 वर्ष सब्जी बेचने का काम करता था। रविवार की रात वह दुकान बंद करके घर लौट रहा था, तभी बायपास से बस्ती की तरफ आए डम्परचालक ने लापरवाही पूर्वक राजू की साइकिल में टक्कर मार दी, जिससे राजू साइकिल समेत डम्पर के पहियों के नीचे चला गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार डम्पर का रजिस्ट्रेशन नरसिंहपुर निवासी राजीव कुमार जैन के नाम पर रजिस्टर्ड है। घटना के वक्त डम्पर झांसीघाट गोटेगाँव निवासी नरेन्द्र केवट  चला रहा था, जिसे हिरासत में लेकर डम्पर जब्त कर लिया गया है।

 

Created On :   10 Dec 2018 9:40 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story