दैनिक भास्कर हिंदी: हादसे में वृद्ध की दर्दनाक मौत, ट्रक-ट्राले ने मारी जोरदार टक्कर

October 15th, 2018

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। तेज गति से भाग रहे ट्रक ट्राले ने मोटर साइकिल पर जा रहे पिता-पुत्र को जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर में पिता 78 वर्षीय की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुत्र बाल-बाल बच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा। पोस्ट मार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंपा दिया है। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि कटंगी-तुमसर बायपास मार्ग में ट्रक ट्राले की चपेट में आये पौनिया निवासी 78 वर्षीय दुर्गाप्रसाद पिता दयाराम चौधरी की मौत हो गई। बताया जाता है कि सुबह 11.30 बजे दुर्गाप्रसाद चौधरी अपने छोटे लड़के चंद्रप्रकाश चौधरी के साथ मोटर सायकिल से कटंगी आ रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ट्राला क्रमांक आरजे 08 जीए 4306 की के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए मोटर सायकिल को टक्कर मार दी। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सड़क हादसा इतना दर्दनाक था कि जिसने भी देखा, उसकी आंखों से आंसू आ गए। परिजनों ने दोषी चालक पर कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। इसके साथ ऐसे चालकों के लायसेंस देखने की मांग की है। लोगों का कहना है कि अधिकांश चालक  बगैर लायसेंस के वाहन चला रहे हैं, जिससे सड़क हादसे लगातार बढ़ रहे हैं।

इस टक्कर में दुर्गाप्रसाद चौधरी ट्रक टाले की चपेट में आ गया, जिससे कुछ दूर तक उनका शरीर घिसटता हुआ निकला। इस दर्दनाक हासदे में वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि साथ जा रहे पुत्र चंद्रप्रकाश चौधरी बाल-बाल बच गया। पुत्र को शरीर में हल्की चोटें आयी हैं, जिसका प्राथमिक उपचार अस्पताल में कराया गया है। घटना के बाद से चालक मौके पर ट्रक ट्राला छोड़कर फरार हो गया है। फरार आरोपी चालक की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से शव बरामद कर शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनो को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही फरार चालक को गिरफ्तारकर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...