ट्रेन से यात्रा कर रहे युवक से बरामद हुए 46 लाख रुपए

A passenger arrested from amarkantak express with rs 46 lakh
ट्रेन से यात्रा कर रहे युवक से बरामद हुए 46 लाख रुपए
ट्रेन से यात्रा कर रहे युवक से बरामद हुए 46 लाख रुपए

डिजिटल डेस्क,नरसिंहपुर । आचार संहिता लागू होने के साथ ही बेनामी नगदी रुपए जब्त होने का सिलसिला प्रारंभ है । आज यहां रेल पुलिस ने ट्रेन से यात्रा कर रहे एक युवक से 46 लाख रूपये बरामद किए । गौतम कुमार कुशवाह नामक युवक से बरामद किए गए ये रुपए उसने जबलपुर में शनिवार प्रात: ही किसी दीपक नाम के युवक से प्राप्त किए थे और अपने मालिक के कहने पर इसे भोपाल ले जा रहा था । 
जबलपुर से लिया था यह कैश
पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त युवक विदिशा का रहने वाला है और भोपाल की निजी फर्म में नौकरी करता है । युवक अपने मालिक के कहने पर जबलपुर आया और आज प्रात: करीब 4 बजे उसने मदन महल रेलवे स्टेशन के पास पूजा रेस्टारेंट के पास से दीपक नाम के युवक से उक्त राशि प्राप्त की । रुपए का यह बैग प्राप्त करने के बाद गौतम अपने मालिक के आदेशानुसर ही इसे अमरकंटक एक्सप्रेस भोपाल ले जा रहा था । युवक जब ट्रेन में यह बैग टांगे स्लीपर कोच के बाथरूम से निकला तो पुलिस को संदेह हो गया कि इतना भारी बैग टांगकर यह युवक बाथरूम क्यों गया । निश्चित है कि बैग में जरूर कोई कीमती चीज है ।इनकम टैक्स अधिकारी को मौके पर पहुंच गए।
इनका कहना है
30 मार्च 2019 को जबलपुर से भोपाल जा रही अमरकण्टक एक्सप्रेस के स्लीपर कोच से गौतम कुमार कुशवाह नामक व्यक्ति से सुबह लगभग 7.15 बजे पोलिथिन की थैलियों मे पैक किया गए रुपए बरामद हुए हैं । गौतम कुशवाह द्वारा उक्त राशि 46 लाख रुपए बताई  गई है और भोपाल ले जाना बताया गया है। जब्ती की कार्रवाई जीआरपी थाना गाडरवाडा द्वारा की गई है । एसडीएम और इनकम टैक्स अधिकारी को मौके पर पहुंचकर अग्रिम कारवाई करने हेतु निर्देशित किया गया है ।
दीपक सक्सेना कलेक्टर  नरसिंहपुर (म.प्र.)

Created On :   30 March 2019 8:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story