दैनिक भास्कर हिंदी: सौंसर में नाबालिग का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म- आरोपियों की तलाश

September 26th, 2018

डिजिटल डेस्क, छिन्दवाड़ा/सौंसर । सौंसर में एक नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। देर रात आरोपियों ने पीडि़ता को घर के सामने से उठाया और गांव से कुछ दूरी पर खंडहर हो चुके सरकारी आवास के समीप ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। दुष्कर्म पीडि़ता जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और परिजनों को अपने साथ हुए कृत्य की जानकारी दी। सुबह पीडि़ता की शिकायत पर सौंसर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि नाबालिग पीडि़ता  अपने घर के बाहर मोबाइल पर बात कर रही थी। इस दौरान सुनील वहां पहुंचा और उससे विवाद कर मारपीट करने लगा। इस बीच उसका एक नाबालिग साथी वहां आया और उसने लडक़ी का मुंह दबाया और दोनों उसे उठा ले गए। खंडहर हो चुके सरकारी आवास के पास ले जाकर दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान दो और नाबालिग यहां पहुंचे। इन दोनों ने भी नाबालिग के साथ दुराचार किया। घटना के बाद चारों आरोपी यहां से भाग गए। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376 (डी), 323, 506, 34, पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

चाकू अड़ाकर नाबालिग से अभद्रता, मारपीट
अमरवाड़ा के महलोन के एक किशोर ने नाबालिग के साथ चाकू अड़ाकर छेड़छाड़ की। विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि 17 वर्षीय नाबालिग ने चाकू के बल पर एक नाबालिग को रोका और उसके साथ अभद्रता की। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी नाबालिग के खिलाफ धारा 354, 324, 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

पेट्रोल छिड़ककर पत्नी को लगा दी आग- राम मंदिर कॉलोनी न्यूटन चिखली में बीती रात एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई। पारिवारिक विवाद के चलते एक युवक ने पत्नी के शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया। आग में बुरी तरह झुलसी महिला को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। आरोपी गोलू सरेयाम ने पत्नी 21 वर्षीय सोनम से विवाद के दौरान उसके मायके में घटना को अंजाम दिया। महिला को आग लगाने के बाद आरोपी पति मौके से भाग निकला। घटना के वक्त सोनम की मां घर पर नहीं थी।

 

 

खबरें और भी हैं...