comScore

बीमार अधिवक्ता ने खाईं नींद की गोलियां... मौत, 3 साल से थे बीमार

बीमार अधिवक्ता ने खाईं नींद की गोलियां... मौत, 3 साल से थे बीमार

डिजिटल डेस्क, सीधी। नींद की गोलियों का ओवरडोज लेने से एक वरिष्ठ अधिवक्ता की उपचार के दौरान मौत हो गई है। उन्हें जिला अस्पताल में बीती रात भर्ती कराया गया था, हालांकि मृतक अधिवक्ता पिछले 3 वर्ष से बेहद बीमार थे और डायलिसिस पर चल रहे थे।


चल रहा था डायलिसिस 
जानकारी के अनुसार जिला न्यायालय सीधी के वरिष्ठ अधिवक्ता राधेश्याम वर्मा पिता काशी प्रसाद सोनी उम्र 76 वर्ष निवासी शास्त्री नगर सीधी ने बीती रात करीब 10 बजे नींद की गोलियों का निर्धारित डोज न लेकर एक साथ 6 -7 गोलियां खा लीं जिससे थोड़ी देर बाद उनकी हालत बिगड़ गई और घर के परिजनों को  उन्हें  तत्काल  उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, जहां उनका उपचार चल रहा था लेकिन इलाज के दौरान ही आज उनकी मौत हो गई। बताया गया है कि जिस दिन वह नीत की गोलियों का ओवरडोज लिया था उसी दिन उनका डायलिसिस भी कराया गया था। वह पिछले 3 साल से बेहद बीमार चल रहे थे जिसके चलते उन्हें नींद भी नहीं आती थी इसीलिए वह नींद के लिए गोलियों का सहारा लेते थे। ज्ञात हो कि राधेश्याम वर्मा सीधी के नामी अधिवक्ताओं में थे। उनके निधन से अधिवक्ताओं में शोक व्याप्त है।


जमीनी विवाद में हुई मारपीट कि नहीं लिखी रिपोर्ट, एसपी से की शिकायत
जिले के बभनी चौकी अंतर्गत ग्राम देवगढ़ में जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट में पीडि़त की रिपोर्ट ना लिखे जाने के कारण पीडि़ता महिला द्वारा इसकी शिकायत आज पुलिस अधीक्षक से की है। पीडि़त महिला मानवत्ति दीक्षित पति संकर्षण प्रसाद दीक्षित निवासी देवगढ़ द्वारा दिए गए शिकायती आवेदन के अनुसार स्वतंत्रता दिवस के दिन पंचायत भवन में जब कार्यक्रम चल रहा था उसी दौरान जमीनी विवाद को लेकर गांव के छोटे लाल मिश्रा एवं उनका पुत्र शिरीष मिश्रा द्वारा लाठी से मारपीट की गई इस्मार्ट पेट में महिला सहित पुत्र अभिजीत दिक्षित एवं राजाराम दीक्षित घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलने पर पीड़ित महिला का बड़ा पुत्र आशीष दीक्षित जब मौके पर पहुंचे तो उसके साथ भी मारपीट की गई। घटना के बाद पीडि़त लोग जब रिपोर्ट लिखाने चौकी गए तो रिपोर्ट नहीं लिखी गई। महिला के घायल  पुत्रों को  उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चौकी में रिपोर्ट ना लिखे जाने पर पीडि़त महिला द्वारा आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और घटना की शिकायत एसपी से करते हुए कार्रवाई की मांग की है। बताया गया है कि मारपीट में दोनों पक्ष घायल हुए हैं।

कमेंट करें
uJCIh