comScore

पिता ने मारा ताना, बेटे ने गुस्से में आकर कर दिया मर्डर

पिता ने मारा ताना, बेटे ने गुस्से में आकर कर दिया मर्डर

डिजिटल डेस्क, नारायणगंज। टिकरिया थाना क्षेत्र के ग्राम सहजनी में एक बेटे ने अपने पिता को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वह उसे काम पर जाने के लिए कहता और ताने देता था। पिता के रोज के तानों से तंग आकर आरोपी पुत्र का घटना वाले दिन पिता से जोरदार विवाद हुआ और उसने अपना आपा खो दिया। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि पिता के बार-बार ताने देने से नाराज पुत्र ने सिर में लाठी से मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने जांच में इसका खुलासा किया। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।
 

परिजनों ने गुमराह करने की कोशिश की 
जानकारी के मुताबिक अंतराम निवासी सहजनी की संदिग्ध मौत हुई। इसकी सूचना सुबह डायल 100 को दी गई। सिर में चोट होने के कारण एफएसएल टीम को बुलाया गया। मृतक का पीएम कराया गया, जिसमें सामने आया कि सिर की हड्डी क्रेक हुई है। पुलिस को परिजनों ने जो बयान दिये थे, उसमें गिरने से मौत होना बताया गया था। संदेश के आधार पर परिजनों से दोबारा जानकारी ली, जिसमें परिजनों ने बताया है कि उसके पुत्र संतलाल ने ही डंडा से सिर में वार किया था, जिससे मौत हुई है।


आरोपी ने जुर्म कबूल किया
पुलिस ने संतलाल से पूछताछ की है, जिसमें उसने जुर्म स्वीकार कर लिया। हत्या में उपयोग किया गया डंडा भी बरामद कर लिया गया। पुलिस को आरोपी ने बताया है कि उसका कुछ दिन पहले एक्सीडेंड हो गया था, जिससे वह काम नही करता था, जिस पर पिता रोज ताने दिया करता था, 11 अगस्त की रात भी यही हुआ। पिता ने आकर ताने दिए, जिससे नाराज बेटे ने उसके सिर में डंडे से वार कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी के बताए अनुसार घटना में प्रयुक्त डंडा व अन्य सामग्री जप्त कर लिया गया है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

कमेंट करें
xBPad