बेलगाम ट्रक ने डीएड छात्रा को कुचला, मौके पर मौत, लोगों ने किया प्रदर्शन

A student crushed by truck dead on the spot at umaria mp
बेलगाम ट्रक ने डीएड छात्रा को कुचला, मौके पर मौत, लोगों ने किया प्रदर्शन
बेलगाम ट्रक ने डीएड छात्रा को कुचला, मौके पर मौत, लोगों ने किया प्रदर्शन

डिजिटल डेस्क, उमरिया। अपनी सहेलियों के साथ बाजार करने गई डीएड की छात्रा की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। तीनों छात्राएं आरटीओ कार्यालय के पास पहुंची ही थी, कि तेज रफ्तार आ रहा ट्रक नीलम को कुचलते हुए निकल गया। साथी छात्रा की मौत के बाद छात्राएं चीखने लगी, जिसके बाद मौके पर लोगों ने हंगामा करते हुए जमकर प्रदर्शन भी किया। घटना इतनी वीभत्स और दर्दनाक थी कि साथ की दो अन्य छात्राओं की हालत बिगड़ गई। दोनों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है।
अन्य छात्राओं ने दौड़कर बचाई अपनी जान-
डीएड कर रही छात्रा रविवार को दर्दनाक हादसे का शिकार हो गई। मृतिका नीलम पटेल अपने साथी मीनाक्षी दुबे व रीना जयसवाल के साथ बाजार के लिए निकली थी। तीनों जैसे ही विकटंगज समीप पुराना आरटीओ कार्यालय एरिया में पहुंचे, इतने में शहपुरा की तरफ से तेज रफ्तार ट्रक आ गया। दो अन्य छात्राएं किसी कदर भागकर अपनी जान बचाई जबकि नीलम ट्रक की चपेट में आ गई। जोरदार टक्कर लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
अन्य दो छात्राओं को अस्पताल में करया भर्ती-
घटना के दौरान प्रत्यक्षदर्शियों ने दो अन्य छात्रों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मौका मुआयना कर मर्ग कायम किया है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार मृतिका नीलम पटेल मानपुर के सिगुड़ी गांव की रहने वाली है। यहां डाइट के हास्टल में रहकर डीएड कोर्स की पढ़ाई कर रही थी। घटना दोपहर तकरीबन ढाई बजे नीलम कुछ सामान खरीदने के लिए उमरिया की तरफ आ रही थी। विकटगंज समीप पहुंचते ही यूपी 90 सी 7035 तेज रफ्तार से आ धमका। तीनों सड़क से गुजर रहीं थी कि ट्रक कुचलता हुआ आगे बढ़ गया। घटना इतनी वीभत्स और दर्दनाक थी कि साथ की दो अन्य छात्राओं की हालत बिगड़ गई। दोनों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है। वहीं मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस ने पहुंचकर लोगों को आक्रोश को शांत कराया।

Created On :   31 March 2019 11:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story