लैपटॉप, मोबाइल चोरी कर जा रहा आरोपी CCTV कैमरे में कैद, पुलिस गिरफ्त से बाहर

A thief capture in CCTV camera during stealing mobile and laptop
लैपटॉप, मोबाइल चोरी कर जा रहा आरोपी CCTV कैमरे में कैद, पुलिस गिरफ्त से बाहर
लैपटॉप, मोबाइल चोरी कर जा रहा आरोपी CCTV कैमरे में कैद, पुलिस गिरफ्त से बाहर

डिजिटल डेस्क, नागपुर। भोर के समय सूने फ्लैट के अंदर घुस कर एक आरोपी लैपटॉप और 5 मोबाइल लेकर रफू चक्कर हो गया। बैग में भरकर फ्लैट से निकले युवक की सारी गतिविधि CCTV कैमरे में कैद हो गई है। सीताबर्डी पुलिस में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया  है। जानकारी के अनुसार चिल्ड्रन पार्क के सामने शिवम अपार्टमेंट में अक्षय कुमार सिंह अपने अन्य चार मित्रों के साथ रहते हैं। प्लैट नंबर 203 में रहने वाले सभी मित्र अलग-अलग शहरों के रहने वाले हैं। नागपुर में रहकर कोई पढ़ाई कर रहा है तो कोई बिजनेस।

मंगलवार की सुबह इनका एक मित्र कोचिंग के लिए गया लेकिन जाते समय उसने दरवाजा लॉक नहीं किया इस बीच वहां एक युवक आया और कमरे में रखा लैपटॉप और 5 मोबाइल लेकर निकला। जैसे ही वह प्लैट से निकला सारी फुटेज CCTV कैमरे में कैद हो गई।  आरोपी की सारी गतिविधि CCTV कैमरे में कैद होने के बावजूद आरोपी  अब तक पुलिस गिरफ्त से बाहर है। फरियादी अक्षय आसनसोल का रहने वाला है जबकि उसके सारे मित्र अलग-अलग शहरों के हैं। सभी के पर्सनल मोबाइल थे। लैपटॉप और जरूरी कागजात चोरी हो जाने से अक्षय सिंह के सारे कामकाज अटक गए हैं। अक्षय की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

बर्फ फैक्ट्री में बिजली चोरी पकड़ी
पांचपावली पुलिस स्टेशन  अंतर्गत  एक बर्फ फैक्ट्री में बिजली चोरी पकड़ी गई। जानकारी के अनुसार बर्फ फैक्ट्री में पिछले 1 वर्ष से डायरेक्ट तार जोड़कर बिजली चोरी की जा रही थी। इस संदर्भ में शिकायत मिलने पर पांचपावली पुलिस ने कार्रवाई की तो कारखाने में सीधे तार जोड़कर बिजली चोरी की जा रही थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

झूले से गिरकर दो बच्चे घायल
ताजबाग में इन दिनों उर्स चल रहा है । उर्स के दौरान यहां मेला लगता है। मेले के लिए यहां कई बड़े-बड़े झूले आए हैं। जानकारी मिली है कि झूले से गिरकर दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Created On :   9 Oct 2018 8:39 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story