comScore

Video : 'आप' के विधायक सोमनाथ भारती ने कहा 'योगी तो जाएगा', वैसे ही उन पर फेंक दी काली स्याही 

Video : 'आप' के विधायक सोमनाथ भारती ने कहा 'योगी तो जाएगा', वैसे ही उन पर फेंक दी काली स्याही 

डिजिटल डेस्क ( भोपाल)।   दिल्ली के आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती सोमवार को उत्तरप्रदेश के स्कूलों की हालत जानने के लिए रायबरेली गए हुए थे। इसी दौरान उन्हें पुलिस ने रोक लिया और स्कूलों का जायजा नहीं लेने दिया। इसके बाद उनकी पुलिस से बहस हो गई। इस दौरान का एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें   'आप' एमएलए सोमनाथ भारती पुलिस से कह रहे हैं कि योगी तो जाएगा, उसका मरना तय है। इसी दौरान एक शख्स पुलिस की मौजूदगी में सोमनाथ भारती पर स्याही फेंक दी। पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ को तो गिरफ्तार कर लिया, लेकिन स्याही फेंकने वाले पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। 


वहीं, अमेठी से आई पुलिस ने उन्हें शनिवार को अमेठी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिए गए बयान की वजह से गिरफ्तार किया गया। सोमनाथ भारती ने नौ जनवरी को कहा था कि ''हम यहां के स्कूल को देख रहे हैं. यहां के अस्पताल को देख रहे हैं, ऐसी बदतर हालत में हैं. अस्पतालों के अंदर बच्चे तो पैदा हो रहे हैं लेकिन कुत्ते के बच्चे पैदा हो रहे हैं। 

यूपी के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि ''आज उन्होंने खुलेआम हमारे यशस्वी लोकप्रिय मुख्यमंत्री जी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया। सोमनाथ भारती ने माननीय मुख्यमंत्री जी के लिए जिस भाषा का प्रयोग किया वह सभ्य समाज और लोकतंत्र में कतई स्वीकार नहीं है। श्रीमान अरविंद केजरीवाल जी स्वयं मुख्यमंत्री हैं. यदि उन्हें तनिक भी मुख्यमंत्री जी की गरिमा का भान है तो उन्हें तुरंत सोमनाथ भारती की इस करतूत के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए।'' 
 

कमेंट करें
T58QA