चालक के माध्यम से 65 हजार की रिश्वत लेने वाले एसडीएम को एसीबी ने दबोचा

ACB caught SDM who took 65 thousand bribe through driver
चालक के माध्यम से 65 हजार की रिश्वत लेने वाले एसडीएम को एसीबी ने दबोचा
चालक के माध्यम से 65 हजार की रिश्वत लेने वाले एसडीएम को एसीबी ने दबोचा

डिजिटल डेस्क, माजलगांव। दो घूसखोर अधिकारियों को रंगेहाथों पकड़कर सीखचों में डाला गया।  जिले के बीड तथा पाटोदा पंचायत समिति के बीडीओ नारायण मिसाल को 50 हजार की रिश्वत लेते हुए एसीबी के दस्ते पकड़ा अभी कार्रवाई पूरी हुई भी नहीं थी कि  रात के समय माजलगांव में एसडीएम को 65.हजार की रिश्वत लेते हूए जालना के एसीबी के दस्ते ने रंगेहाथों पकड़ा।  

उल्लेखनीय है कि बीड जिले के माजलगांव तहसील से गोदावरी तट तथा सिंधफना नदी तट से अवैध तरीके से रेत उत्खनन जोरों से जारी है। चर्चा है कि राजस्व अधिकारियों को हफ्ता देकर यहां से रेत खनन किया जाता है। रेत की गाड़ी शुरू करने के लिए एसडीएम ने रिश्वत की मांग की थी जिसकी शिकायत जालना के  एसीबी कार्यालय में की गई। गुरूवार रात को संभाजी महाराज चौक में जाल बिछाकर  एसडीएम के चालक काले को 65.हजार लेते  पकड़ा गया पश्चात  एसडीएम श्रीकांत गायकवाड़ को निवासस्थान से हिरासत में लिया गया।  जालना के एसीबी  दस्ते ने यह काररवाई की गई। एसडिएम तथा चालक के खिलाफ माजलगांव पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

एसडीएम की जांच कर रही एसीबी 
सूत्रों के अनुसार एसडीएम श्रीकांत गायकवाड़ के  पंढरपुर के घर की जांच सोलापुर एसीबी दस्ते द्वारा की जा रही है। उनका बैंक अकाउंट सील करने से एसडीएम अब दोहरे संकट में घिर गए हैं।

Created On :   19 Feb 2021 9:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story