दैनिक भास्कर हिंदी: मजदूरों से भरे ऑटो को डंपर ने मारी टक्कर, आधा दर्जन घायल

May 26th, 2018

डिजिटल डेस्क,  सिंगरौली (वैढ़न)। शनिवार की सुबह वैढ़न के तियरा गांव के पास एक बेलगाम डंपर की टक्कर से मजदूरों से भरा ऑटो पलट गया। ऑटो में करीब आधा दर्जन से ज्यादा मजदूर सवार थे, जिसमें ज्यादातर को चोटे लगी हैं और एक घायल पतिराज पनिका पिता सुखलाल 56 वर्ष निवासी खम्हरिया की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जाता है पतिराज ऑटो में ड्राइवर के पास बैठा था और जब डंपर की टक्कर से वह ऑटो से नीचे जा गिरा। फिर ऑटो का कुछ हिस्सा उसके उपर गिर गया। जिससे उसके दोनों पैर ऑटो में दब गए। उसके दोनों पैर में घुटने व ऐडी पर काफी गंभीर चोटे आ गई। साथ ही उसके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोटे आने से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

वहीं ऑटो में सवार बाकी मजदूरों में किसी को सिर, पैर, हाथ, कमर सहित शरीर के अन्य हिस्सों में चोटे में आ गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर डॉयल 100 की टीम पहुंची। जो हादसे के घायलों को लेकर सीधे जिला अस्पताल वैढ़न पहुंची। यहां सभी का प्राथमिक इलाज कर छुट्टी कर दी गई, लेकिन पतिराज की काफी गंभीर हालत होने से उसे भर्ती कर लिया गया है।

नंदगांव जा रहा था ऑटो
हादसे को अंजाम देने के बाद डंपर का चालक डंपर सहित मौके से तत्काल भाग निकला। ऑटो ग्राम खम्हरिया से नंदगांव जा रहा था जिसमें करीब 8 की संख्या में मजदूर सवार थे। बताया जाता है नंदगांव में ये सभी काम करने जा रहे थे।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल
नवानगर बाजार क्षेत्र में एक अज्ञात वाहन ने एक बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार बिहारी बैगा पिता रामकृष्ण 25 वर्ष निवासी कनुहाड मोरवा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके सिर व गाल पर काफी गंभीर चोटे आयी है। हादसे के बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वह अभी इलाजरत है।