UP: मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर मिनी बस और कैंटर ट्रक की टक्कर में 10 लोगों की मौत, सिर धड़ से अलग हुए

UP: मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर मिनी बस और कैंटर ट्रक की टक्कर में 10 लोगों की मौत, सिर धड़ से अलग हुए

डिजिटल डेस्क (उत्तर प्रदेश)।  उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर मिनी बस और कैंटर ट्रक की टक्कर में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई है। कोहरे की वजह से हुए इस भीषण हादसे में कई लोगों के सिर धड़ से अलग हो गए। 25 लोग जख्मी भी हुए हैं, इनमें से कुछ की हालत गंभीर है, जिनका स्थानीय हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। ऐसे में मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है। शुरुआती जानकारी में सामने आया है कि हादसा घने कोहरे और ओवरटेक करने की वजह से हुआ।

पुलिस के मुताबिक, हादसा मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर हुआ। मिनी बस मुरादाबाद से बिलारी की तरफ जा रही थी। ओवरटेक करते समय यह पहले एक मेटाडोर से टकराई, फिर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई।


मुरादाबाद एसएसपी का कहना है कि सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 10 हो गई, करीब 10 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। उन्होंने कहा कि फोरेंसिक टीम यहां आई थी।प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि यह ओवरटेक करने का मामला था, 3 वाहन आपस में टकरा गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजन को 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है।

जिला अधिकारी राकेश कुमार सिंह और एसएसपी प्रभाकर समेत अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद जिला अस्पताल में घायलों को देखने पहुंचे और उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है।

डॉक्टरों की टीम घायलों के इलाज में लगी है। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया था। पुलिस ने क्रेन के जरिए वाहनों को हाईवे से हटाकर किनारे किया और यातायात चालू करा दिया गया है। 

हादसे में मारे गए लोगों की पहचान हो गई है। इनमें कमरुद्दीन पुत्र रफीउद्दीन (36) निवासी जुम्मा ढकिया कुंदरकी, फिरोज पुत्र बब्बन (35) निवासी काली मस्जिद कुंदरकी, गुलाम मोहम्मद पुत्र मेंहदी हसन (30) निवासी टंकी के पास कुंदरकी, रिजवान पुत्र आशक हुसैन (35) निवासी कायस्थान मोहल्ला कुंदरकी, जितेंद्र पुत्र महेश निवासी गोविंद नगर थाना कटघर और रिजवान पुत्र सदन (20) निवासी कुंदरकी , करन सिंह (40) पुत्र बुद्धसेन, निवासी सफीलपुर बिलारी, अशोक (30) पुत्र रामचरण निवासी पिपली, विशाल (24) पुत्र उमेश निवासी सुपेनी, राजवीर सिंह (42) पुत्र लाखनसिंह कुंदरकी शामिल है।

 

Created On :   30 Jan 2021 5:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story