दैनिक भास्कर हिंदी: थाईलैंड की युवती से नागपुर के मॉल में रेप की कोशिश, गणेशोत्सव देखने आई थी भारत

September 18th, 2018

डिजिटल डेस्क, नागपुर। एक विदेशी युवती से सीताबर्डी थाने के समीप स्थित इंटरनिटी मॉल में दुष्कर्म का प्रयास किया गया है। युवती मित्र के यहां भारत में गणेशोत्सव देखने आई है। वह मॉल में कपड़े खरीदने गई थी। घटना को लेकर हड़कंप मचा रहा। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी सेल्समैन को गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को अदालत में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है। चेंजिग रूम में रोती रही युवती चेंजिंग रूम में करीब 10 से 15 मिनट तक जय सिंह उससे छेड़छाड़ करता रहा। शुरुआत में जब जयसिंह ने युवती को छुआ, तब युवती ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। उसका मानना था कि शायद कपड़ों की फिटिंग ठीक करते समय उसका हाथ लगा होगा, लेकिन युवती के चुप रहने से जयसिंह की हिम्मत बढ़ गई और उसने युवती को रूम से बाहर नहीं निकलने दिया।

कपड़े की फिटिंग देखने के बहाने की हरकत
डीरी-सहमी युवती चेंजिग रूम में ही रोती रही। इस बीच युवती के मित्र ने करीब 7-8 बार उसके मोबाइल पर फोन किया, लेकिन वह फोन नहीं उठा रही थी। इससे उसका मित्र घबरा गया। बहुत देर बाद जब युवती ने फोन उठाया, तो उसके रोने की आवाज सुनाई दी। फोन पर ही युवती से उसे घटना की जानकारी दी। पूछताछ करने पर युवती ने उसे बताया है कि उसने विरोध इसलिए नहीं किया, क्योंकि वह विदेशी है और उसे यहां के कानून की जानकारी नहीं है। उसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सीताबर्डी पुलिस ने घटित प्रकरण के सीसीटीवी फुटेज बरामद कर युवती के मित्र की शिकायत पर जयसिंह को गिरफ्तार कर लिया है। 

गणेशोत्सव देखने मित्र के पास भारत आई
पुलिस के अनुसार 22 वर्षीय युवती थाईलैंड की निवासी है। टूरिस्ट वीजा पर वह 10 सितंबर 2018 को भारत आई है। वह गणेशोत्सव देखने के लिए नागपुर में अपने मित्र के यहां आई है। होटल रेडिसन ब्ल्यू में रुकी हुई है। रविवार को वह अपने मित्र के साथ दिन भर नागपुर में घूमने के बाद शाम को एक होटल में भोजन की। उसके बाद मित्र के साथ ही इंटरनिटी मॉल में कपड़े खरीदने गई। कपड़े खरीदते समय उसका मित्र मॉल के दूसरी ओर चला गया, जहां पुरुषों के कपड़े मिलते हैं, जबकि युवती महिलाओं के कपड़े की दुकान में थी। वह कपड़े पसंद कर उसकी फिटिंग देखने के लिए मॉल के चेंजिग रूम में गई। ड्रेस की फिटिंग ठीक नहीं होने से युवती ने सेल्समैन को चेंजिग रूम में बुलाया। उसे नाड़ा ठीक करने के लिए कहा। इसी का लाभ उठाते हुए सेल्समैन जय सिंह प्रीतम सिंह परिहार (23) श्रीवास नगर, महादुला निवासी ने उससे अभद्र बर्ताव िकया। 
 

खबरें और भी हैं...