एक साल बाद गिरफ्त में आया छेड़छाड़ का आरोपी, चौबीस घंटे में पुलिस कस्टडी से फरार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
सतना एक साल बाद गिरफ्त में आया छेड़छाड़ का आरोपी, चौबीस घंटे में पुलिस कस्टडी से फरार


डिजिटल डेस्क सतना। छेड़छाड़ के अपराध में एक साल की फरारी के बाद कोलगवां पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी चौबीस घंटे में ही जिला अस्पताल से चकमा देकर भाग निकला। पुलिस ने बताया कि आरोपी रामकलेश पुत्र रामावतार कोरी 26 वर्ष, निवासी सेमरिया, जिला रीवा, पिछले साल तक नईबस्ती में अपने मामा के साथ रहता था, जहां एक युवती से छेडख़ानी करने पर वर्ष 2021 में धारा 354 का अपराध दर्ज किया, मगर कायमी की भनक लगते ही आरोपी भूमिगत हो गया, जिसे काफी कोशिशों के बाद 16 अक्टूबर को सेमरिया से गिरफ्तार किया गया। आरोपी को सोमवार की दोपहर कोर्ट में पेश करने पर जेल भेजने का आदेश दे दिया गया। लिहाजा सेंट्रल जेल में दाखिल कराने से पहले प्रधान आरक्षक रामचंद्र रावत और सैनिक युवराज उसे जिला अस्पताल ले गए। इस दौरान थाना वाहन में नियमित ड्राइवर नहीं होने पर हेड कांस्टेबल भागीरथ मीणा को रवाना किया गया।

अस्पताल में भीड़भाड़ का उठाया फायदा ---

शाम तकरीबन 6 बजे अस्पताल पहुंचकर रामचंद्र और युवराज आरोपी रामकलेश को ड्यूटी रूम में मौजूद डॉक्टर दिवाकर के पास ले गए, तभी एक गंभीर मरीज भी वहां आ गया, जिस पर डॉक्टर उसे देखने लगे। तब भीड़भाड़ और पुलिसकर्मियों की लापरवाही का फायदा उठाकर आरोपी भाग निकला। कुछ मिनट बाद ही यह बात पता चली तो सकते में आए पुलिसकर्मी उसकी तलाश में जुट गए, मगर आरोपी नहीं मिला। उसकी धर-पकड़ के लिए एक टीम सेमरिया रवाना की गई, तो दो टीमों को नईबस्ती, रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड समेत शहर में खोजबीन के लिए दौड़ा दिया गया है। इसी के साथ सिटी कोतवाली में फरार आरोपी के खिलाफ धारा 224 का अपराध पंजीबद्ध कराया गया है। पुलिसकर्मियों ने उसे हथकड़ी नहीं लगाई थी।

इनका कहना है ---

जिला अस्पताल में एमएलसी के दौरान आरोपी फरार हो गया, जिसके खिलाफ  अपराध दर्ज कर तलाश शुरू की गई है। वहीं थाना प्रभारी से घटनाक्रम का प्रतिवेदन तलब किया गया है, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
आशुतोष गुप्ता, एसपी

Created On :   18 Oct 2022 11:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story