आगरा के बाद अब उन्नाव का युवक कोविड पॉजिटिव

After Agra, now Unnaos youth is covid positive
आगरा के बाद अब उन्नाव का युवक कोविड पॉजिटिव
उत्तर प्रदेश आगरा के बाद अब उन्नाव का युवक कोविड पॉजिटिव

डिजिटल डेस्क, उन्नाव। आगरा के बाद उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में कोविड का दूसरा मामला सामने आया है। दरअसल दुबई जाने वाले एक युवक ने अपना टेस्ट कराया और उसकी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है। अनुमंडल पदाधिकारी अंकित शुक्ला स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ युवक के घर पहुंचे और युवक के परिजनों समेत 20 लोगों के सैंपल लिए।

स्थानीय प्रशासन ने युवक को कोविड प्रोटोकॉल के तहत आइसोलेट कर दिया है। इसके अलावा उनकी रिपोर्ट जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजी जाएगी। यह युवक उन्नाव के हसनगंज तहसील क्षेत्र के कोरौरा गांव का रहने वाला है। गौरतलब है कि रविवार को दो दिन पहले चीन से लौटे एक 40 वर्षीय व्यक्ति का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था, जिसके बाद उसे मुख्य चिकित्सा अधिकारी अरुण श्रीवास्तव आगरा में अपने घर में आइसोलेट कर दिया गया है। अधिकारियों ने कहा कि 25 नवंबर के बाद जिले में यह पहला कोविड पॉजिटिव मामला सामने आया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Dec 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story