दैनिक भास्कर हिंदी: एक्सीडेंट के बाद भाग रही स्कूल वैन पलटी -तीन घायल

December 14th, 2018

डिजिटल डेस्क जबलपुर। चरगवाँ थाना क्षेत्र के नुनपुर तिराहे पर एक स्कूल वैन के चालक ने लापरवाही पूर्वक वैन चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी, एक्सीडेंट के बाद वैन चालक तेजी से भागने लगा, जिसके कारण वैन कुछ दूर जाकर पलट गई। वैन में एक छात्रा और एक छात्र बैठे थे, जो गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे में बाइक सवार को भी चोटें पहुँचीं हैं।

राहगीरों ने की मदद
घटना के बाद वैन चालक भाग निकला और घायलों को राहगीरों ने एम्बुलेंस से अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने बताया कि रमनगरा तिलवारा निवासी रघुवीर उपाध्याय ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपने दोस्त सुरेश के साथ बाइक पर जा रहा था। नुनपुर तिराहे पर वैन क्रक्रमांक एमपी-20बीए- 6754 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वैन चलाते हुए बाइक में टक्कर मार दी, जिसके कारण वह और सुरेश गिरकर घायल हो गए। टक्कर के बाद वैन चालक तेजी से भागने लगा, लेकिन आगे ग्राम छपरा के पास वैन अनियंत्रित होकर पलट गई, वैन में 10 वर्षीय शुभी जैन और 17 वर्षीय मयंक जैन नाम के छात्र-छात्रा बैठे हुए थे, जो बुरी तरह घायल हो गए। इस हादसे में बाइक सवार सुरेश को ज्यादा चोटें पहुँचने के कारण मेडिकल रेफर कर दिया गया है। घायल शुभी और मयंक को प्राथमिक उपचार के बाद परिजन घर ले गए। पुलिस ने वैन जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

मकान में घुसी जेसीबी, दीवार तोड़ी
बेलखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम झलौन निवासी संदीप जैन के घर में  एक जेसीबी मशीन तेज रफ्तार के साथ मकान की दीवार तोड़कर घुस गई। इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ, लेकिन तेज आवाज आने से मोहल्ले में दहशत का माहौल निर्मित हो गया था। संदीप जैन ने पुलिस को बताया कि वैन अभिषेक बर्मन चला रहा था, जो घटना के बाद भाग निकला। पुलिस ने जेसीबी जब्त कर अभिषेक की तलाश शुरू कर दी है।

कार की टक्कर में बाइक सवार घायल
अधारताल थाना क्षेत्र स्थित निर्भय नगर हनुमान मंदिर के सामने गुरुवार की दोपहर पौने 2 बजे कार क्रक्रमांक एमपी-20-सीसी-9617 के चालक ने एक बाइक में टक्कर मार दी, बाइक में तीन युवक सवार थे, जो गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद राहगीरों ने तीनों घायलों को एम्बुलेंस से निजी अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया, लेकिन गंभीर हालत के कारण दो युवकों को मेडिकल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी कार चालक की तलाश शुरू कर दी है। अधारताल पुलिस के अनुसार घायलों में कबीर कुटी अधारताल  निवासी   अनूप हरिंदवार, आनंद हरिंदवार और प्रहलाद हरिंदवार हैं, सभी के सिर, आँख, चेहरे और हाथ-पैरों में चोटें पहुंचीं हैं। पुलिस के अनुसार जिस कार से टक्कर हुई वो राजेन्द्र कुमार श्रीवास्तव के नाम पर रजिस्टर्ड है, जिसके तहत जाँच की जा रही है।

 

खबरें और भी हैं...