comScore

जमानत के बाद दूसरे मामले में गिरफ्तारी से बचने कोर्ट में छिप गया आरोपी

जमानत के बाद दूसरे मामले में गिरफ्तारी से बचने कोर्ट में छिप गया आरोपी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। चोरी के मामले में युवक को 20 जुलाई को जमानत मिली। इसके बाद वह बाहर नहीं निकला, कोर्ट परिसर में ही छज्जे पर जाकर छिप गया। दरअसल, चोरी के एक अन्य मामले में उसे दूसरे थाने की पुलिस गिरफ्तार करने वहीं पहुंच गई थी। उससे बचने के लिए आरोपी छिप तो गया, पर रात के अंधेरे में बाहर निकलते समय पकड़ा गया। गिरफ्तार आरोपी योगेश उर्फ लल्लू रमेश शाहू (28) है।  उसे गणेशपेठ पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

चक्करघिन्नी बन गई थी गणेशपेठ पुलिस
सूत्रों की मानें तो चोरी के आरोपी योगेश उर्फ लल्लू रमेश शाहू की खोज में गणेशपेठ पुलिस कोर्ट परिसर में चक्करघिन्नी बनकर रह गई थी। जमानत मिलने के बाद उसे गिरफ्तार करने की योजना थी। परंतु योगेश ज्यादा तेज निकला था। उसे इसकी भनक लग गई थी। इसलिए जमानत मिलने के बाद वह छज्जे के ऊपर जाकर छिप गया। रात में करीब 11 बजे सत्र न्यायालय की 7वीं मंजिल पर वह जाता दिखाई दिया। सुरक्षा चौकी में तैनात पुलिकर्मियों ने योगेश को पकड़ लिया। इसके बाद उसे गणेशपेठ पुलिस को सौंप दिया गया। गणेशपेठ पुलिस को वाहन चोरी के एक मामले में उसकी तलाश थी। 

वाठोड़ा पुलिस ने पहले किया था गिरफ्तार
पुलिस सूत्रों के अनुसार वाठोड़ा  पुलिस ने दो दिन पूर्व  चोरी के मामले में काशीबाई देवल दसरा रोड, कोतवाली निवासी योगेश को गिरफ्तार किया था। वह गणेशपेठ पुलिस का वांछित था।

कमेंट करें
LPidI