comScore

नागपुर में बढ़ी लूटपाट की वारदातें , ट्रेन ड्राइवर व किशोर को लूटा

नागपुर में बढ़ी लूटपाट की वारदातें , ट्रेन ड्राइवर व किशोर को लूटा

 डिजिटल डेस्क, नागपुर। कोरोना संक्रमण के बीच शहर में लूट की घटनाएं भी बढ़ गई हैं। ट्रेन ड्राइवर (लोको पायलट) सहित दो लोगों को लुटेरों ने शिकार बनाया है। लुटेरों ने लोको पायलट पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया है। ये घटनाएं यशोधरानगर और तहसील क्षेत्र में हुई हैं।

जा रहे थे वर्कशॉप, रास्ते में बदमाशों ने हमला किया
पुलिस सूत्रों के अनुसार, बालाजी वार्ड बल्लारशाह चंद्रपुर निवासी सचिन कुमार राधेलाल वर्मा (34) लोको पायलट हैं। वह 14 सितंबर  को बल्लारशाह से ट्रेन लेकर नागपुर पहुंचे। ड्यूटी समाप्त होने पर वह आराम करने के लिए पैदल ही तहसील क्षेत्र के वर्कशाप की ओर निकल पड़े थे। रात करीब 1.20 बजे उनके पीछे से 4 युवक आए। उन्होंने चाकू निकाला और सचिन कुमार के दाएं हाथ पर वार कर उन्हें जख्मी कर दिया। इसके बाद युवकों ने सचिन कुमार का माेबाइल, नकदी 700 रुपए व अन्य दस्तावेज सहित कुल 8700 रुपए का माल लूट लिया। सचिन ने तहसील थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज किया है। 

सड़क किनारे गाड़ी रोक मोबाइल पर कर रहा था बात, जमकर पीटा
14 सितंबर की रात करीब 11 बजे यशोधरानगर क्षेत्र के बिनाकी मंगलवारी निवासी उज्ज्वल अनिल निनावे (18) को लुटेरों ने शिकार बनाया। उज्ज्वल अपने मित्र अमन इंदुरकर वैशालीनगर निवासी के घर से लैपटाॅप लाने गया था। मित्र के नहीं मिलने पर उज्ज्वल दोपहिया से घर लौट रहा था। इस दौरान उसके पिता का फोन आया। गाड़ी सड़क किनारे रोक बात करने लगा। इसी बीच रिगल सेलिब्रेशन के पास दोपहिया पर सवार 3 युवक आए और उज्ज्वल को पीटने लगे। इसके बाद मोबाइल फाेन छीन लिया। कीमत करीब 25 हजार रुपए बताई गई है। मोबाइल छीनने के बाद आरोपी रानी दुर्गावती चौक की ओर भाग गए। उज्ज्वल ने लूट का प्रकरण यशोधरानगर थाने में दर्ज कराई है। इस घटना से पूरे  क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पुलिस की गश्ती का असर बदमाशों पर नहीं पड़ रहा है। 

कमेंट करें
qKc26