एक्टर सोनू सूद के एक फोन से मरीज तक पहुंची एंबुलेंस, मिला उपचार

Ambulance reached the patient with a call from actor Sonu Sood, treatment received
एक्टर सोनू सूद के एक फोन से मरीज तक पहुंची एंबुलेंस, मिला उपचार
एक्टर सोनू सूद के एक फोन से मरीज तक पहुंची एंबुलेंस, मिला उपचार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शहर में कोरोना संक्रमण की वजह से हालत बेहद खराब हैं। अस्पतालों में न बेड मिल रहा है और न ऑक्सीजन। हमदर्द कहने वाले नेताओं से लेकर मंत्री तक कोई काम नहीं आ रहे हैं।  मदद मांगने पर सब अपनी-अपनी मजबूरी गिना रहे या फिर हाथ झटक रहे हैं। मरीज दर-दर की ठोकरें खाने के बाद अपने दर पर दम तोड़ रहे हैं। इस कठिन समय में एक बार फिर फिल्म अभिनेता सोनू सूद सुर्खियों में छा गए हैं। 

टि्वट का जवाब दिया
दरअसल नागपुर के युवक हडसन मिसल ने अभिनेता सोनू सूद को ट्विट करते हुए अपने रिश्तेदार के लिए आईसीयू बेड की गुहार लगाई थी। टि्वट करते हुए युवक ने लिखा कि नागपुर में एक जान बचाने के लिए एक वेंटिलेटर की तुरंत जरूरत है। युवक ने ट्विट के साथ मरीज का नाम, उसका ऑक्सीजन लेवल, सीटी स्कोर का भी ब्योरा दिया। इस ट्विट के बाद सोनू सूद ने कुछ देर बाद युवक को री-ट्विट किया। ट्विट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने हडसन को कहा कि-अगले 30 मिनट में इन्हें आईसीयू बेड और एंबुलेंस मिल जाएगी, तैयारी कीजिए। सोनू सूद के इस ट्विट के बाद युवक को मदद मिलने की जानकारी है। उनके घर एंबुलेंस पहुंची। इसकी पुष्टि उनके ट्विट ने की है। 

मरीज अस्पताल में भर्ती
हडसन ने सोनू सूद का आभार मानते हुए  ट्विट में लिखा कि जल्दी और  समय पर मदद मिल गई, जबकि आप खुद कोरोना संक्रमित हैं। इस प्रतिक्रिया के साथ युवक ने मरीज को एंबुलेंस से ले जाते हुए फोटो भी अपलोड की है। सोनू सूद ने ट्विट करते हुए जवाब दिया कि कोई बात नहीं। मैं डॉक्टरों से संपर्क में हूं। आपको बेहतर से बेहतर इलाज मिलेगा। फिलहाल मरीज को किस अस्पताल में भर्ती किया गया, अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन इतना जरूर है कि सोनू सूद ने मुंबई में बैठकर नागपुर के एक जरूरतमंद को शहर में बेड दिलाया, जो शहर के नेता और अन्य लोगों से नहीं हो पा रहा है। बता दें कि इस समय खुद सोनू सूद कोरोना संक्रमित हैं और होम आइसोलेशन में है। 
 

Created On :   19 April 2021 4:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story