दैनिक भास्कर हिंदी: सुबह से ही शूटिंग में व्यस्त बिग बी, सिर्फ 20 मिनट का ब्रेक लिया

December 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, नागपुर। नागराज मंजुले की फिल्म झुंड की शूटिंग करने अमिताभ बच्चन तीसरे दिन सुबह  7 बजे के पहले ही शूटिंग के लिए शहर के सेंट जॉन स्कूल पहुंचे। गुरुवार की दोपहर तक अमिताभ बच्चन ने विजय बारसे की भूमिका में भटके बच्चों को सकारात्मक जीवन के तरफ लौटने के लिए फुटबॉल खेलने के लिए प्रेरित करने से संबंधित दृश्यों की शूटिंग की।  अमिताभ के साथ कुछ बच्चों के सीन की शूटिंग की गई।  इसके लिए बच्चों के साथ बिग बी ने फुटबॉल खेलने का अभ्यास भी किया। दोपहर एक बजे  लंच के लिए शूटिंग रोक दी गई। बिग बी ने बीस मिनट का ब्रेक लिया।  

लंच में था फ्रूट शेक  
दोपहर के खाने में बिग बी विशेष रूप से फ्रूट शेक लिया। इसके साथ पापड़, रोटी-सब्जी और सलाद  खाए। लगभग 20 मिनट ब्रेक के बाद शूटिंग पुन: शुरू हुई।

तीन कुर्सियों पर आराम
सेंट जॉन स्कूल में तैयार सेट में ही शूटिंग के दौरान बिग बी एक के ऊपर एक रखकर तीन कुर्सियों पर आराम करते नजर आए। 

कार से दिखी एक झलक
गौरतलब है कि नागपुर पहुंचने के चार दिन बाद भी अमिताभ के प्रशंसक उन्हें देखने के लिए तरस गए हैं।  दिन पूर्व लगभग पांच बजे सेंट जॉन स्कूल के गेट से  जब सफेद गाड़ियों का काफिला निकला तो बाहर खड़े प्रशंसकों में जोश की लहर दौड़ गई। लोगों को लगा शायद अमिताभ की एक झलक उन्हें मिल जाएगी लेकिन  चंद लम्हे में काफिला धूल उड़ाता हुआ गुजर गया। हालांकि प्रशंसकों का जोश देख अमिताभ बच्चन ने हाथ हिलाया।   कार के शीशे के पीछे से उनकी झलक देखकर ही संतोष करना पड़ा।  

स्कूल  के गेट को कपड़े से ढंका
सेंट जॉन स्कूल के बाहर अमिताभ की झलक पाने लोगों की भीड़ प्रतिदिन लग रही है सुरक्षा के लिहाज से स्कूल के गेट को भी हरे रंग के कपड़े से ढंक दिया गया है। बाहर खड़े लोगों को अंदर का कुछ भी दृश्य नजर नहीं आ रहा है। 

खबरें और भी हैं...